Site icon Bloggistan

World Cup 2023: विश्वकप में बाहर के फैंस के साथ हो रहा बुरा बर्ताव? पहले पाकिस्तान फिर बांग्लादेश के फैन का वीडियो वायरल

World Cup 2023

World Cup 2023

World Cup 2023: भारत और बांग्लादेश के बीच 19 अक्टूबर को पुणे के मैदान में विश्वकप का मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले को भारतीय टीम ने 7 विकेट से जीत लिया था. वहीं इस मुकाबले के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमे कुछ भारतीय फैंस बांग्लादेश फैंस के साथ बुरा बर्ताव करते दिख रहें हैं. ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

क्या है पूरा मामला

सोशल मीडिया में जारी वीडियो में देखा जा सकता है की भारतीय फैंस एक टाइगर टॉय को छड़ते और हवा के उछालते हुए नजर आ रहें हैं. वहीं इस दौरान स्टेडियम में ज्यादा भीड़ नहीं दिख रही है. वहीं वीडियो में दावा किया जा रहा है की ये टाइगर बगलादेश के सुपर फैन शोएब का है. हालाकि इस वीडियो में शोएब कही नजर नहीं आ रहें हैं. वहीं इसी के दूसरे शॉट में शोएब खड़े दिखाई दे रहें हैं. हालाकि इस वीडियो में ये साफ नहीं है के फैंस शोएब का ही टाइगर फाड़ रहे है या कोई और है.

ये भी पढ़ें:World Cup 2023: वसीम अकरम ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों को लगाई फटकार, कहा “बड़े से मुंह से…..”

लोगों ने दी सलाह

वहीं BDCricTimeLive ने इस वीडियो को शेयर करते हुआ सपने एक्स अकाउंट पे लिखा “बांग्लादेश के सुपरफैन शोएब अली, जिन्हें ‘टाइगर शोएब’ के नाम से जाना जाता है, को पुणे में भारत-बांग्लादेश मैच के दौरान भारतीय प्रशंसकों ने परेशान किया. देखिये कैसे उनके टाइगर मैस्कॉट को भारतीय प्रशंसकों ने फाड़ दिया था. घरेलू भीड़ का ऐसा करना ठीक नहीं है.” वहीं कई लोगो ने इस मामले को लेकर भारतीय फैंस को सलाह दी. कई लोगो ने सोशल मीडिया पर कहा के भारतीय फैंस को दूसरे टीम के फैंस के साथ ऐसा बर्ताव नहीं करना चाहिए.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version