Site icon Bloggistan

World Cup 2023: मुश्किल में आए पाकिस्तान टीम के डायरेक्टर, BCCI के उपर कमेंट करने पर ICC लेगा एक्शन

World Cup 2023,Mickey Arthur

Mickey Arthur

World Cup 2023: 14 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच विश्वकप का महामुकाबला खेला गया था. इस मुकाबले में भारत की टीम 7 विकेट से जीत दर्ज की थी. भारतीय टीम के गेंदबाजों ने इस मुकाबले में शानदार प्रल्रदर्शन किया था. साथ ही बल्लेबाजी में कप्तान रोहित शर्मा और अय्यर ने शानदार पारी खेलते हुए टीम को जीत की ओर ले गए थे. वहीं इसको लेकर पाकिस्तान टीम के डायरेक्टर ने एक बयान दिया था जिसके कारण अब वह घेरे में आ गए हैं.

क्या ऐक्शन लेगा आईसीसी

दरअसल पाकिस्तान टीम के डायरेक्टर मिकी आर्थर ने कुछ ऐसा कह दिया था जिसके बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया. मिकी आर्थर ने इंडिया पाकिस्तान के बीच हुए विश्वकप मुकाबले को बीसीसीआई का इवेंट बताया था. वहीं अब खबरों के मुताबिक आईसीसी इस पर एक्शन ले सकती है. आईसीसी ने मिकी आर्थर के बयान को निरीक्षण करने का आदेश दे दिया है. वही अब ऐसे में मिकी आर्थर पर बड़ा संकट आ सकता है.

ये भी पढ़ें:Cricket in Olympics: क्रिकेट की हुई Olympics में एंट्री, इस देश में होगा मुकाबला

क्या है पूरा मामला

शनिवार को अहमदाबाद में भारत और पाकिस्तान का मुकाबला था. इस मुकाबले में पूरा स्टेडियम भारतीय फैंस से भरा हुआ था. इस मुकाबले में पाकिस्तान की टीम कुछ खास प्रदर्शन नही कर पाई थी और भारत ने 7 विकेट से मुकाबले को अपने नाम किया था. वही मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में मिकी आर्थर ने कहा था “ईमानदारी से कहूं तो भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबला आईसीसी इवेंट नहीं लग रहा था. ऐसा लग रहा था कि जैसे ये द्विपक्षीय सीरीज का मैच खेला जा रहा हो. ऐसा लग रहा था जैसे ये बीसीसीआई का आयोजन हो. मैंने माइक्रोफोन से दिल-दिल पाकिस्तान बार-बार नहीं सुना. तो मैच के नतीजे पर इन बातों का असर पड़ता है लेकिन मैं इसे बहाने के तौर पर इस्तेमाल नहीं करना चाहूंगा.”

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version