Site icon Bloggistan

World Cup 2023: भारत-पाक दबदबे पर भड़के पूर्व भारतीय खिलाड़ी, कह डाली कड़वी बात

World Cup 2023,India vs Pakistan

India vs Pakistan

World Cup 2023: भारत और पाक के बीच जब भी मुकाबला होता है वह दातों तले उंगली दबा देने वाला होता है. हाल ही में भारत और पाकिस्तान के बीच विश्वकप मुकाबला खेला गया था. इस मुकाबले को भारत ने जीता था. वहीं अगर ओडीआई क्रिकेट की बात करे तो पाकिस्तान का पलड़ा अभी भी हमसे भरी है. एक वक्त था जब भारत पर पाकिस्तान का दबदबा देखने को मिलता था. वही अब इसी का उल्टा देखा जा रहा है. इसको लेकर भारत के पूर्व बल्लेबाज़ गौतम गंभीर ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है.

गौतम गंभीर ने क्या कहा

Gautam Gambhir

गौतम ने क्रिकेट में दब्बादे को लेकर लंबी बात की उन्होंने कहा “दबदबा दिखाने के साथ-साथ एकतरफा अंदाज में हराना. आप ऐसा बहुत कम देखते हैं, और खासतौर पर तब जब आप पाकिस्तान जैसी टीम के खिलाफ खेल रहे हो. पाकिस्तान ने काफी लंबे समय तक भारत पर अपना दबदबा दिखाया है, लेकिन पिछले कई सालों से भारत का दबदबा रहा है. अब दोनों टीमों के बीच में बड़ा अंतर हो गया है, जो उपमहाद्वीप क्रिकेट के लिए बुरा बात है.”

ये भी पढ़ें:World Cup 2023 IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच भिड़त आज, जानें मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

अंतर को लेकर क्या बोले गंभीर

वही आगे दोनो टीमों के बीच अंतर को लेकर गंभीर ने कहा “हम हमेशा कहते हैं कि भारत-पाकिस्तान सीरीज होगी तो वह बहुत प्रतिस्पर्धी होगी, लेकिन अब ऐसा नहीं है. भारत-पाकिस्तान सीरीज बिल्कुल भी प्रतिस्पर्धी नहीं होने वाली है, क्योंकि दोनों टीमों के बीच बहुत बड़ा अंतर है.” वहीं आपको बता दें भारत विश्वकप में पाकिस्तान से कुल 8 बार भिड़ा है. और हर बार भारत ने जीत का मजा चखा है. पाकिस्तान को हर बार विश्वकप में भारत के हाथों हार का सामना करना पड़ा है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version