Site icon Bloggistan

World Cup 2023: फिर से इतिहास रचने की ओर रोहित शर्मा, अभ्यास में दिखा अनोखा अंदाज़, देखें वीडियो

World Cup 2023, Rohit Sharma Bowling

Rohit Sharma Bowling

World Cup 2023: भारतीय टीम रोहित शर्मा को अगुवाई में विश्वकप खेलने मैदान में उतरी है. विश्वकप का ये मुकाबला भारत में हो रहा है. ऐसे में भारत के लिए यह एक प्लस पॉइंट माना जा रहा है. दरअसल पिछले कुछ विश्वकप मुकाबलों में मेजबान टीम ने ही विश्वकप का खिताब अपने नाम किया है. पीछले साल ये मुकाबले इंग्लैंड में हुआ था और इंग्लैंड ने इस मुकाबले को अपने नाम किया था.

नेट्स पर गेंदबाजी करते दिखे रोहित

वहीं भारतीय टीम के घातक खिलाड़ी और नियमित कप्तान रोहित शर्मा भी इस मुकाबले के लिए तैयार है. रोहित की अगुवाई में टीम पहले ही 3 मुकाबला जीत विश्वकप में अपनी बढ़त बना चुकी है. वहीं भारत का अगला मुकाबला बांग्लादेश के साथ होना है. इस मुकाबले से पहले भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा नेट्स पर गेंदबाजी करते दिखाई दिए हैं. वहीं आपको बता दें रोहित के नाम पहले ही हैट्रिक विकेट लेने का रिकॉर्ड दर्ज है.

ये भी पढ़ें:World Cup 2023 IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच भिड़त आज, जानें मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

गेंदबाजी को लेकर रोहित ने क्या कहा था

विश्वकप का आगाज़ होने से पहले भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने गेंदबाजी को लेकर बड़ी बात कही थी. भारत के ऑफ ब्रेक स्पिनर रोहित शर्मा ने कहा था के अगर जरूरत पड़ी तभी वो गेंदबाजी करेंगे. हालाकि उन्होंने बताया था के उनकी उंगलियों में अप्रेशनी रहती है जिसके कारण वो गेंदबाजी नही कर पाते है. वहीं उन्होंने आगे कहा था के वो नही चाहते के गेंदबाजी के कारण उनके बल्लेबाजी पर किसी भी तरह का कोई असर पड़े. वहीं अब ये उम्मीद लगाई जा रही है के रोहित बांग्लादेश के खिलाफ गेंदबाजी कर सकते है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version