Site icon Bloggistan

World Cup 2023 IND vs SL: शुरुआत में ही भारत को लगा बड़ा झटका, जिसपर था भरोसा पवेलियन गया वो खिलाड़ी

World Cup 2023 IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच आज विश्वकप का महामुकाबला खेला जा रहा है. ये मुकाबला रोहित के शहर मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में हो रहा है. शुरुआत में इस मुकाबले में श्रीलंका ने टॉस जीत पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया. इस मुकाबले के पहले ही ओवर में टीम को बड़ा झटका लगा. दरअसल टीम के रीढ़ की हड्डी माने जाने वाले कप्तान रोहित शर्मा बेहद सस्ते में पवेलियन लौट गए.

रोहित लौटे पवेलियन

कप्तान रोहित शर्मा शुभमन गिल के साथ ओपनिंग बल्लेबाजी करने उतरे. पहली ही गेंद पर रोहित ने श्रीलंका के गेंदबाज मधुशंका को चौका जड़ा. लेकिन ठीक अगली ही गेंद पर गेंदबाज मधुशंका ने जबरदस्त वापसी की. उन्होंने अपनी अगली ही गेंद पर रोहित को क्लीन बोल्ड कर दिया. 4 रन पर ही भारत को पहला झटका लगा. वहीं अब सारा भार पूर्व काप्तन विराट कोहली और शुभमन गिल पर है. रोहित के लिए आज का मुकाबला अहम था दरअसल ये मुकाबला रोहित के ही होम ग्राउंड मुंबई में हो रहा है.

ये भी पढे़ :World Cup 2023 IND vs SL: डीआरएस पर रोहित ने कही बड़ी बात, गेंदबाजों की करी तारीफ

शतक से चुके थे रोहित

आपको बता दें इस विश्वकप रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मुकाबले में शून्य पर पवेलियन लौट गए थे. वहीं उसके बाद रोहित ने हर मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया. रोहित शुरुआत से ही अटैकिंग मोड में खेलते हैं. पीछले मुकाबले में जब टीम ने धराधर अपने धुआंधार बल्लेबाज खोए थे तब रोहित मैदान पर टिक थे और टीम को एक अच्छा स्कोर खड़ा कर के दिया था. हालाकि वह अपने शतक से चूंक गए थे.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version