Site icon Bloggistan

World Cup 2023 IND vs SL: श्रीलंका के लिए कहर बन कर बरसे भारतीय गेंदबाज, सिराज-शमी का दिखा जलवा

World Cup 2023 IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच आज विश्वकप का महा मुकाबला खेला जा रहा है. ये मुकाबला भारत के शहर मुंबई में खेला जा रहा. इस मुकाबले में श्रीलंका ने टॉस जीत पहले गेंदबाजी की थी. लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका की टीम के बल्लेबाज ताश के पन्नो की तरह बिखरते नजर आए. भारत के गेंदबाजों ने इस मुकाबले में श्रीलंका की कमर तोड़ डाली. इस मुकाबले में मोहम्मद शामी ने फिर से कमल की गेंदबाजी की.

सिराज और बुमराह ने दिलाई अच्छी शुरुआत

लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका की टीम ने शुरुआत में ही अपने विकेट गवाना शुरू कर दिए थे. श्रीलंका की टॉप बैटिंग ऑर्डर भारतीय गेंदबाजों के आगे विफल नजर आई. बुमराह ने पहले ही ओवर में विकेट चटका कर टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई. वहीं सिराज ने लगातार 3 विकेट अपने नाम किए. सिराज ने दिमुथ, मेंडिस और सदीरा को पवेलियन भेजा. वहीं जिसमे से दो बल्लेबाज शून्य पर पवेलियन लौटे. वहीं कप्तान ने भी महज 1 रन बनाए.

ये भी पढे़ :World Cup 2023 IND vs SL: डीआरएस पर रोहित ने कही बड़ी बात, गेंदबाजों की करी तारीफ

शमी ने चटकाए 5 विकेट

वहीं सिराज के बाद मोहम्मद शमी ने शानदार 5 विकेट चटकाए. शुरुआती ओवरों के बाद जब कप्तान रोहित शर्मा ने गेंद मोहम्मद शामी को थमाई तब शामी ने कप्तान को निराश नही किया. शामी ने 5 ओवरों में ही 5 विकेट अपने नाम किया. शामी ने कई दिग्गज बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा, ये सभी ऐसे बल्लेबाज़ थे जो कभी भी मैच का रुख पलट सकते थे. वहीं शमी ने 5 ओवर में महज़ 18 रन ही दिए.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version