Site icon Bloggistan

World Cup 2023 IND vs NZ: शतक से चूंके विराट कोहली, बनते बनते रह गया ये रिकॉर्ड

World Cup 2023 IND vs NZ

Virat Kohli World Cup 2023

World Cup 2023 IND vs NZ: भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच आज विश्वकप का मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले को भारतीय टीम ने 4 विकेट से अपने नाम किया. भारतीय टीम ने टॉस जीत धर्मशाला में पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया था. वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम को रोहित और गिल ने मजबूती दिलाई. वहीं इस मुकाबले में भी भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली ने शानदार प्रदर्शन किया.

विराट ने संभाली पारी

71 रन पर भारत को पहला झटका लगा था जब 46 रन बना भारत के पकटन रोहित शर्मा पवेलियन लौट गाएं थे. तभी विराट कोहली मैदान पर आए. शुरुआत में विराट ने शुभमन का साथ देना शुरू किया लेकिन शुभमन बिना कुछ खास किए पवेलियन लौट गए. वही उसके बाद चेज मास्टर विराट कोहली ने टीम की कमान को संभाला. विराट का दूसरे छोर से कभी अय्यर कभी राहुल तो कभी जडेगा ने खूब साथ दिया.

ये भी पढ़ें:World Cup 2023: अफ़गानिस्तानी खिलाड़ियों ने किया लुंगी डांस पे डांस, वीडियो हो रहा वायरल

शतक से चुके विराट

वहीं विराट ने आज के मुकाबले में 104 गेंदों में 95 रनो की पारी खेली. इस मुकाबले में भी ऐसा लग रहा था के विराट 6 रन मार जीत दिला अपना शतक पूरा कर लेंगे. लेकिन हेनरी की बॉल को विराट ने सिक्स के लिए मारा और फिलिप्स को अपना कैच थमा बैठे. दरअसल अंतिम क्षण में भारत को जीत के लिए 5 रन चाहिए थे और विराट को शतक पूरा करने के लिए भी 5 रन चाहिए थे. इस बार विराट का शतक नही पूरा हो पाया. वहीं विराट अगर आज शतक पूरा कर लेते तो वह सचिन के बराबर में पहुंच जाते.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version