Site icon Bloggistan

World Cup 2023 IND vs NZ: मुकाबले से पहले रोहित ने सबको डरा दिया, जीत को लेकर कहा पक्का नही… देखें पूरा वीडियो

World Cup 2023 IND vs NZ

Rohit Sharma India vs New Zealand

World Cup 2023 IND vs NZ: विश्वकप का सबसे बड़ा मुकाबला कल होने जा रहा है. ये मुकाबला धर्मशाला में खेला जाएगा. दोनो ही टीमों के लिए ये मुकाबला बेहद अहम है.कल का मुकाबला विश्वकप का सबसे बड़ा मुकाबले होने वाला है. दरअसल भारत और न्यूज़ीलैंड दोनो ने विश्वकप में अबतक 4 मुकाबले खेले हैं और दोनो को किसी भी मुकाबले में हार नही मिली. कल का मुकाबला तय करेगा की कौन सी टीम नंबर एक की पोजीशन पर रहेगी.

रोहित ने ऐसा क्या कहा

वहीं आपको बता दें भारत का रिकॉर्ड न्यूज़ीलैंड के सामने कुछ खास नही रहा है. वहीं आपको साल 2019 का सेमीफाइनल मुकाबला भी याद होगा जब भारत की हार पर पूरा भारत रोया था. वहीं कल के मुकाबले से पहले बीसीसीआई ने एक वीडियो जारी की है. वीडियो में भारत के ओपनिंग स्टार शुभमन गिल होस्ट की भूमिका में नजर आ रहें हैं. वही गिल ने रोहित से कल के मैच को लेकर सवाल किया जिसका जवाब हर भारतीय फैंस को डरा देगा.

ये भी पढ़ें:World Cup 2023 RSA vs BAN: दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश की भिड़त आज, जानें मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

रोहित ने कल के जीत को लेकर कहा “पक्का नहीं… हम ऐसा क्रिकेट नहीं खेलते जिसमें ऐसी कोई भी गारंटी दी जा सके. ग्राउंड पर पहुंच कर हमें वही करना होगा, जो हम एक टीम के तौर पर करते आए हैं. हम बहुत आगे की नहीं सोच सकते. हां, इतिहास में हमारे रिज़ल्ट्स अच्छे नहीं रहे हैं.”

कल का मुकाबला बेहद अहम

वहीं आपको बता दें भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच कल का मुकाबला बेहद अहम है. इस मुकाबले से पहले ही भारत को तगड़ा झटका लगा है. भारत के स्टार ऑल राउंडर और उप कप्तान हार्दिक पांड्या टीम के साथ धर्मशाला नही जायेंगे. दरअसल अपने चोट के कारण वह कल का मुकाबला नहीं खेलेंगे. ऐसे बड़े मुकाबले में हार्दिक का बाहर होना भारतीय टीम के लिए बड़ी बात है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version