Site icon Bloggistan

World Cup 2023 IND vs ENG: जीत का छक्का लगा क्या बोले रोहित शर्मा, इस खिलाड़ी को दिया श्रेय

भारत की मेजबानी में आज विश्वकप का महामुकाबला खेला गया. ये मुकाबला भारत के शहर लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला गया. भारत ने इस मुकाबले को 100 रनो से जीता. भारत ने इस मुकाबले में शानदार गेंदबाजी की. भारत के घातक बल्लेबाज रोहित शर्मा ने इस मुकाबले में शानदार बल्लेबाजी की साथ ही रोहित शर्मा को प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया. वहीं रोहित की सेना ने इस मुकाबले में जीत का छक्का लगाया.

रोहित ने क्या कहा

रोहित ने इस जीत के बाद कहा “पहले 10 ओवर के बाद हम जहां थे, उसे देखते हुए केएल राहुल के साथ साझेदारी बनाना वाकई महत्वपूर्ण था. यह एक चुनौतीपूर्ण पिच थी, जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ा, इस पर बल्लेबाजी करना बेहतर होता गया. यह खेल था, टीम में बहुत सारे चरित्र थे. हमारे सभी अनुभवी खिलाड़ी सही समय पर खड़े हुए और हमें गेम मिल गया। टूर्नामेंट जिस तरह से चल रहा है, उसे देखते हुए हमें यहां आकर बल्लेबाजी करनी पड़ी. हम बस उस स्कोर तक पहुंचना चाहते थे जिसके साथ हम लड़ाई लड़ सकते थे. हम बल्ले से अच्छे नहीं थे. तीन विकेट खोना आदर्श स्थिति नहीं है.”

ये भी पढे़ : World Cup 2023 PAK vs BAN: कोलकाता में पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच भिड़त आज, जानें मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और प्लेयिंग इलेवन

कैसी रही भारत की पारी

वहीं आपको बता दें इस मुकाबले में भारत ने बेहद कम रनो पर अपने तीन घातक बल्लेबाज खो दिए थे. जिसमे भारत के ओपनर शुभमन गिल, घातक बल्लेबाज विराट कोहली और श्रेयस अय्यर का नाम शामिल है. विराट इस मुकाबले में शून्य रन पर पवेलियन लौट गए थे.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version