Site icon Bloggistan

World Cup 2023 IND vs BAN: अभ्यास के दौरान हुआ कुछ ऐसा, क्या रद्द होगा भारत-बांग्लादेश का मैच?

World Cup 2023 IND vs BAN,MCA Pune

MCA Pune

World Cup 2023 IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच आज महा मुकाबला खेला जाएगा. ये मुकाबला पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट अकादमी में होगा. करीब 9 महीने बाद इस पिच पर मुकाबला खेला जाएगा. वहीं विश्वकप में इस पिच पर ये पहले मुकाबला होने वाला है. लेकिन इस मुकाबले से पहले भारतीय फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. दरअसल इस मौवाबले में बारिश होने की संभावना जताई जा रही है साथ ही आस पास तूफान के कारण भी मौसम बिगड़ सकता है.

25 सालों बाद हो रहा मुकाबला

आपको बता दें इस साल के जनवरी महीने में पुणे में भारत और श्रीलंका के बीच टी20 मुकाबला खेला गया था. इस मुकाबले में श्रीलंका ने बाज़ी मारी थी. वहीं भारत में भारत और और बांग्लादेश का वनडे मुकाबला करीब 25 सालों बाद होने जा रहा है. वहीं अगर दोनो टीमों के बीच पिछले पांच वनडे मुकाबले को देखें तो बांग्लादेश ने 3 मुकाबला अपने नाम किया है तो वहीं भारत के नाम 2 मुकाबला रहा है.

ये भी पढ़ें:World Cup 2023 IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच भिड़त आज, जानें मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

तूफान की है संभावना

वहीं आपको बता दें पुणे में बारिश की संभावना जताई जा रही है. आपको बता दें कल एमसीए यानी महाराष्ट्र क्रिकेट अकादमी में अभ्यास मुकाबले के दौरान भरी बारिश देखी गई थी. जिसके बाद वहां मौजूद ग्राउंड स्टाफ ने मुख्य पिच को कवर कर दिया था. वहीं आज भी इस मुकाबले में बारिश की संभावना जताई जा रही है. वही इस मुकाबले के दूसरे इनिंग में ओस गिरने की आशंका है. वहीं आपको बता दें इस मुकाबले में टॉस काफी अहम हो जाता है. साथ ही अगर चक्रवात तेज़ का असर होता है तो तेज़ बारिश देखने को मिल सकती है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version