Site icon Bloggistan

World Cup 2023 IND vs BAN: विराट कोहली ने की बांग्लादेश के खिलाफ गेंदबाजी, जानें कैसा रहा ओवर

World Cup 2023 IND vs BAN

Virat Kohli Bowling

World Cup 2023 IND vs BAN: बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच आज विश्वकप का मुकाबला खेला जा रहा है. ये मुकाबला पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में बांग्लादेश ने टॉस जीत पहले बल्लेबाज़ी करने का निर्णय लिया. वहीं इस मुकाबले के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसे देख सभी भारतीय फैंस खुशी से चहक उठे. दरअसल इस मुकाबले में भारत के घातक बल्लेबाज विराट कोहली गेंदबाजी करते दिखाई दिए.

मैच के दौरान क्या हुआ

दरअसल 9वां ओवर फेकने आए भारत के उप कप्तान हार्दिक पांड्या. पांड्या ने तीन गेंद फेंकी हो थी के उन्हे पैरों में दिक्कत का सामना करना पड़ा. जिसके बाद फिजियोथेरेपिस्ट ने उन्हे आराम करने की सलाह दी. ऐसे में रोहित के स्पेल को विराट कोहली ने पूरा किया. विराट ने हार्दिक के बचे 3 गेंदों को कराया. इस दौरान विराट ने 3 गेंदों में महज़ 2 रन ही दिए.

ये भी पढ़ें:World Cup 2023 AUS vs PAK: कंगारुओं से आज पाकिस्तान की भिड़त, जानें मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

पहले भी विराट ने की है गेंदबाजी

आपको बता दें ऐसा पहली बार नही था जब भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने गेंदबाजी कराई हो. विराट पहले भी गेंदबाजी कर चुके हैं. विराट ने 2011 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ क्वार्टरफाइनल मुकाबले में गेंदबाजी की थी जिसमे उन्होंने 1 ओवर में 6 रन दिए थे. वहीं 2011 में श्रीलंका के खिलाफ फाइनल मुकाबले में भी उन्होंने गेंदबाजी करते हुए 1 ओवर में 6 रन दिए थे. वहीं साल 2015 में उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 1 ओवर में 7 रन दिए थे. वहीं विराट ने ओडीआई में आखिरी बार श्रीलंका के खिलाफ कोलंबो में गेंदबाजी की थी.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version