Site icon Bloggistan

World Cup 2023: विश्वकप में भारत को लगा तगड़ा झटका, ये खिलाड़ी हुआ टीम से बाहर

विश्वकप 2023 में भारत का सफर बेहद खास रहा है. भारत ने अब तक कोई भी मुकाबला गवाया नही है. साथ ही हर मैच में टीम एफर्ट्स भी देखने को मिल रहें हैं. जहां एक ओर बल्लेबाज रन बना रहे हैं तो वहीं गेंदबाज वक्त पर विकेट निकाल कर दे रहे. वहीं इसी बीच भारत को अब एक बड़ा झटका लगा है. दरअसल भारत के घातक ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या विश्वकप से बाहर हो गए हैं. चोट के कारण पांड्या को कुछ दिनों के लिए टीम से बाहर किया गया था लेकिन अब उनकी वापसी मुश्किल है.

हार्दिक ने क्या कहा

हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया. हार्दिक ने उसमे लिखा ”इस बात को मानना कठिन है कि मैं विश्व कप के बचे हुए मुकाबलों में नहीं खेल पाऊंगा. मैं पूरी भावना के साथ टीम के साथ रहूंगा और हर खेल की हर गेंद पर उनका उत्साहवर्धन करूंगा. आप सभी को शुभकामनाओं, प्यार और समर्थन के लिए शुक्रिया. यह टीम मेरे लिए बेहद खास है और मुझे यकीन है कि आप हमारी वजह से गर्व महसूस करेंगे.”

ये भी पढे़ : World Cup 2023 PAK vs BAN: कोलकाता में पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच भिड़त आज, जानें मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और प्लेयिंग इलेवन

इस खिलाड़ी को मिली जगह

वहीं आपको बता दें हार्दिक की जगह टीम इंडिया में प्रसिद्ध कृष्णा को जगह दी गई है. आपको याद दिला दें हार्दिक बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में चोटिल हो गए थे, जिसके बाद उन्हें आराम दिया गया था. हार्दिक न्यूज़ीलैंड, इंग्लैंड और श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले में नही खेल पाए थे. वहीं अब वह इस टूर्नामेंट से बाहर हो गए है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version