Site icon Bloggistan

World Cup 2023: Gautam Gambhir ने पाकिस्तानियों के जले पर छिड़क दिया नमक, हार को लेकर कह डाली बड़ी बात

World Cup 2023: भारत की मेजबानी में कल अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में अफगानिस्तान की टीम ने पाकिस्तान को 8 विकेट से रौंद दिया. इस मुकाबले में पाकिस्तान की टीम ने न तो अच्छी गेंदबाजी की न ही कुछ खास बल्लेबाजी. वहीं इस मुकाबले को विश्वकप का सबसे बड़ा उलटफेर बताया जा रहा है. लेकिन भारत के पूर्व बल्लेबाज़ और 2011 विश्वकप विजय टीम का हिस्सा गौतम गंभीर की राय सभी से बिल्कुल अलग है.

गंभीर ने क्या कहा

दरअसल कल के मुकाबले को गौतम बिलकुल भी उलटफेर नही बताते है. गंभीर ने कल के मुकाबले को लेकर कहा “मैं इस जीत को बिल्कुल भी उलटफेर नहीं मानता हूं. अफगानिस्तान की टीम पूरे टूर्नामेंट में पाकिस्तान से बेहतर क्रिकेट खेलती आई है. मेरे हिसाब से उलटफेर तब होता, अगर पाकिस्तान की टीम अफगानिस्तान को हरा देती. मै इतनी बड़ी बात इसलिए कह रहा हूं कि इस टूर्नामेंट मे अफगानिस्तान ने कमाल का खेल दिखाया है. भारत की बॉलिंग अटैक के सामने भी अफगानिस्तान ने पाकिस्तान से ज्यादा रन बनाए थे. पहले इंग्लैंड को हराया और अब पाकिस्तान को भी.”

ये भी पढ़ें:Asian Para Games का हुआ जबरदस्त शुभारंभ, भारत ने इस खेल में जीता सोना

कल का मुकाबला था खास

वहीं आपको बता दें कल का मुकाबला अफगानिस्तान के लिए बेहद खास रहा. अफगानिस्तान की टीम ने कल सबसे बड़ी जीत दर्ज की. अफगानिस्तान के गेंदबाजों और बल्लेबाजों दोनो ने शानदार प्रदर्शन किया. वहीं अफगानिस्तान के युवा गेंदबाज नूर ने शानदार 3 विकेट चटकाए थे. वहीं अफगानिस्तान की टीम कल कुल 4 स्पिनर्स के साथ खेल रही थी.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version