Site icon Bloggistan

World Cup 2023 ENG vs AFG: गुरबाज और इकराम ने खेली ज़बरदस्त पारी, इंग्लैंड के गेंदबाजों की तोड़ी कमर

World Cup 2023 ENG vs AFG, Rahmanullah Gurbaz

Rahmanullah Gurbaz

World Cup 2023 ENG vs AFG: भारत की मेजबानी में अफगानिस्तान और इंग्लैंड के बीच मुकाबला चल रहा है. ये मुकाबला दोनो ही टीमों के लिए बेहद खास है. अफगानिस्तान की टीम जहां इस विश्वकप अपने पहले जीत की तलाश में हैं तो वही इंग्लैंड को अपनी दूसरी जीत का इंतजार है. इस मुकाबले में टॉस जीत इंग्लैंड ने गेंदबाजी का फैसला किया. पहले बल्लेबाज़ी करने आए अफगानिस्तान की टीम।ने शानदार रन बटोरे.

गुरबाज ने खेली बड़ी पारी

इस मुकाबले में अफगानिस्तान के विकेट कीपर बल्लेबाज गुरबाज ने शानदार मुकाबला खेला. अफगानिस्तान की ओर से ओपनिंग करने आए गुरबाज ने इस मुकाबले में चौके और छक्कों की बरसात लगा दी. गुरबाज ने 57 गेंदों में 80 रनो की शानदार पारी अपने नाम की. इस दौरान उन्होंने 8 चौके और 2 छक्के जड़ें. वही गुरबाज ने 140.35 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाज़ी की. गुरबाज की ये शानदार पारी अफगानिस्तान के लिए काफी फायदेमंद साबित हुई.

ये भी पढ़ें:World Cup 2023 AUS vs SL: वनडे इतिहास में 102 बार हुई है ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका की भिड़त, देखें हेड टू हेड आंकड़े

इकराम ने जड़ा अर्धशतक

वही गुरबाज के साथ साथ इस विश्वकप अपना पहला मुकाबला खेल रहे इकराम ने भी तूफानी पारी खेली. इकराम ने 3 चौके और 2 छक्कों की मदद से 66 गेंदों में 58 रन बनाए. इस दौरान इकराम का स्ट्राइक रेट 87.88 था. वहीं इन दोनो खिलाड़ियों की शानदार पारी के बदौलत ही अफगानिस्तान की टीम ने इंग्लैंड के सामने 285 रनो का लक्सय खड़ा किया. दोनो ही खिलाड़ियों को यह पारी अफगानिस्तान की टीम के लिए बेहद खास थी.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version