Site icon Bloggistan

World Cup 2023 में आ रही विश्व की ये मशहूर गायिका, नाम सुन फैंस हुए दीवाने

World Cup 2023

Dua Lipa

World Cup 2023: 12 साल बाद भारत में विश्वकप का सफल आयोजन हुआ. वहीं अब महज फाइनल मुकाबला बचा है. ये मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाना है. जो के विश्व के सबसे बड़े स्टेडियम नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाला है. भारतीय टीम के फाइनल में पहुंचने के बाद फैंस में काफी जोश नजर आ रहा है. वहीं आईसीसी और बीसीसीआई भी इस दिन को खास बनाना चाहती है. बीसीसीआई और आईसीसी मिल कर एक भव्य क्लोजिंग सेरेमनी का आयोजन करने वाली है.

दुआ लीपा करेंगी परफॉर्म

वहीं इस भव्य क्लोजिंग सेरेमनी में विश्व की मशहूर सिंगर दुआ लीपा परफॉर्म करने वाली हैं. इस खबर की आहट मिलते ही फैंस के अंदर अलग खुशी की लहर है. दरअसल ऐसा पहली बार होगा जब दुआ भारत में परफॉर्म करेंगी. 28 साल की दुआ लीपा पहले भी कई बड़े स्टेज संभाल चुकी है. उन्होंने फुटबाल के कई बड़े ओपनिंग सेरेमनी में स्टेज संभाला है. वहीं ऐसा पहली बार होगा जब दुआ किसी क्रिकेट के प्रोग्राम का स्टेज संभालेंगी.

ये भी पढे़ : World Cup 2023: अगर ऐसा हुआ तो भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनो बनेंगे विजेता, जानें ICC के खास नियम

प्रधानमंत्री होंगे शामिल

वहीं इस बड़े प्रोग्राम में कई और भी बड़े आयोजन की आशंका जताई जा रही है. खबरों के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद इस मैच का लुत्फ उठाते नजर आ सकते हैं. साथ ही खबरों की माने तो ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री को भी इस मुकाबले में शरीक होने के लिए इन्विटेशन भेजा गया है. वहीं इसी के साथ पीटीआई के रिपोर्ट्स के मुताबिक इंडियन एयर फोर्स इस खास कार्यक्रम में एयर शो करते नजर आ सकती है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version