Site icon Bloggistan

World Cup 2023 BAN vs SL: बांग्लादेश और श्रीलंका की भिड़त आज, जानें मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

World Cup 2023 BAN vs SL: बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच आज विश्वकप का मुकाबला खेला जाएगा. ये मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में होगा. दोनो टीमों के बीच ये मुकाबला महज एक औपचारिकता है. दरअसल बांग्लादेश की टीम पहले ही विश्वकप की रेस से बाहर हो चुकी है. वहीं श्रीलंका का भी बाहर होना लगभग तय है. वहीं बांग्लादेश ये मुकाबला जीत विश्वकप में अपनी दूसरी जीत की दर्ज करेगी. तो वहीं श्रीलंका भी इसे जीत अपने अंक में 2 अंकों का इजाफा करना चाहेगी.

जानें मौसम का हाल

वहीं मौसम की बात करे तो दिल्ली में मौसम बिलकुल साफ है. हालाकि सूरज की किरणे नहीं निकली है. लेकिन बारिश होने की कोई संभावना नही है. दिल्ली में बारिश से बड़ी समस्या प्रदूषण बना हुआ है. वहीं अगर तापमान की बात करे तो भारत की राजधानी दिल्ली में तापमान आज 23 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है.

पिच रिपोर्ट

वहीं अगर दिल्ली के पिच की बात करे तो ये पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनो के अनुकूल है. हालाकि बल्लेबाजों को इस पिच पर ज्यादा मदद मिलेगी. बॉल सीधा बल्ले पर आएगी. वहीं बाउंड्री भी इस मैदान में बाकी के मुकाबले छोटी है. इस हिसाब से आज एक हाई स्कोरिंग मुकाबला देखने को मिल सकता है.

ये भी पढे़ :World Cup 2023: Shakib Al Hasan पर भड़के पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी, सुना डाली खरी खोटी

श्रीलंका की प्लेइंग इलेवन

पथुम निसांका, कुसल परेरा/दिमुथ करुणारत्ने, कुसल मेंडिस (कप्तान और विकेटकीपर), सदीरा समरविक्रमा, चरिथ असालंका, एंजेलो मैथ्यूज, डुनिथ वेल्लालागे/धनंजय डी सिल्वा, महीश दीक्षाणा, कसुन राजिथा, दुशमंथा चमीरा और दिलशान मदुशंका.

बांग्लादेश की प्लेइंग इलेवन

लिटन दास, मेहदी हसन मिराज, नजमुल हुसैन शान्तो, शाकिब अल हसन (कप्तान), मुशफिकुर रहीम (विकेटकीपर), महमूदुल्लाह, तौहीद हृदोय, नासुम अहमद, तस्कीन अहमद, मुस्ताफिजुर रहमान और शोरिफुल इस्लाम.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version