Site icon Bloggistan

World Cup 2023 BAN vs SL: मैथ्यूज के आउट पर शाकिब ने तोड़ी चुप्पी, कहा सही है या गलत मुझे नही पता

World Cup 2023 BAN vs SL: बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच आज विश्वकप का मुकाबला खेला गया. ये मुकाबला भारत की राजधानी दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में हुआ. इस मुकाबले को बांग्लादेश ने 3 विकेट से अपने नाम किया. वहीं बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच ये मुकाबला काफी रोमांचक रहा. इस मुकाबले में काफी कुछ देखने को मिला. इस मुकाबले में मैथ्यूज बिना गेंद खेले ही आउट करार देदिये गए. दरअसल वह टाइम आउट हो गए थे. क्रिकेट के इतिहास में ये पहली बार हुआ. वहीं इस बारे में कप्तान शाकिब ने बात की.

शाकिब ने क्या कहा

जीत को बाद कप्तान शाकिब अल हसन काफी खुश नज़र आए. शाकिब ने कहा “जब मैंने टॉस जीता तो मुझे कोई झिझक नहीं हुई के गेंदबाजी करू. हमने यहां प्रशिक्षण लिया है और जानते हैं कि यहां काफी ओस है. यह बहुत अच्छी साझेदारी थी और मैं इसे ख़त्म करना पसंद करता.” वहीं मैथ्यूज पर शाकिब ने कहा “हमारा एक फील्डर मेरे पास आया और बोला कि अगर आप अभी अपील करोगे तो वह आउट हो जायेगा. फिर मैंने अपील की और अंपायरों ने मुझसे पूछा कि क्या मैं गंभीर हूं या क्या मैं इसे वापस लेने जा रहा हूं.”

ये भी पढे़ :World Cup 2023 ENG vs AUS: विश्वकप के प्रदर्शन से नाराज़ दिखें कप्तान जॉस बटलर, हार की बताई ये वजह

शाकिब ने कहा मुझे नही पता

वहीं शाकिब ने आगे कहा “यह कानूनों में है. मुझे नहीं पता कि ये सही है या ग़लत. मैं युद्ध में था और मुझे अपनी टीम की जीत सुनिश्चित करने के लिए निर्णय लेना था. सही या गलत, बहस होगी लेकिन अगर यह नियमों में है तो मुझे उन अवसरों को लेने में कोई आपत्ति नहीं है. इससे मदद मिली, थोड़ा और संघर्ष हुआ, मैं 36 साल का हूं और आम तौर पर फाइट आसानी से नहीं होता, लेकिन खुशी है कि आज ऐसा हुआ.”

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version