Site icon Bloggistan

World Cup 2023 BAN vs NED: नीदरलैंड से हार के बाद क्या बोले कप्तान शाकिब, इस खिलाड़ी को ठहराया जिम्मेदार

भारत की मेजबानी में आज विश्वकप का अहम मुकाबला खेला गया ये मुकाबला बांग्लादेश और नीदरलैंड के बीच हुआ. इस मुवावले को नीदरलैंड ने जबरदस्त तरीके से अपने नाम किया. नीदरलैंड ने बांग्लादेश को 87 रनो से मात दी. नीदरलैंड ने इस मुकाबले में शानदार गेंदबाजी की. वहीं इस बड़ी जीत के बाद बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन काफी नाराज दिखे शाकिब ने हार को लेकर कई बड़ी बातें कहीं.

क्या बोले शाकिब

शाकिब के मुताबिक उन्होंने शानदार गेंदबाजी की. हालाकि वह काम रनो में रोकने पर नाकाम रहें. शाकिब अल हसन ने हार को लेकर कहा “मुझे लगा कि हमने बहुत अच्छी गेंदबाजी की. हमें उन्हें 160-170 तक सीमित रखना चाहिए था। हम पूरे टूर्नामेंट में बल्ले से बहुत खराब रहे। यह उतना ही बुरा है जितना यह हो जाता है. यहां से बहुत मुश्किल है. हमें इसे अपनी ठुड्डी पर लेने की जरूरत है. इस पूरे टूर्नामेंट के दौरान हम संघर्ष करते रहे हैं.’ पता नहीं दिमाग में क्या चल रहा है. बांग्लादेश टीम से बिल्कुल अलग. प्रशंसक हमारे उतार-चढ़ाव में हमारा समर्थन करते रहे हैं.”

ये भी पढे़ :World Cup 2023: इस खिलाड़ी ने बीच मैदान रोहित को लगाई लताड़, हिटमैन भी दिखें गुस्से में, वीडियो वायरल

बांग्लादेश ने किया निराश

वहीं आपको बता दें ये मुकाबला दोनो टीमों के लिए खास था. हालाकि इस जीत के बाद भी नीदरलैंड का विश्वकप के सेमीफाइनल में पहुंचा बेहद मुश्किल है. नीदरलैंड के सामने श्रीलंका ऑस्ट्रेलिया जैसी कई बड़ी चुनौतियां है. हालाकि टीम का ये बेहद खास प्रदर्शन है. वहीं बांग्लादेश की टीम ने विश्वकप में ऐसे प्रदर्शन की कल्पना भी नही की होगी.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version