Site icon Bloggistan

World Cup 2023 BAN vs NED: धमाकेदार जीत के बाद नीदरलैंड के कप्तान ने क्या कहा, सेमीफाइनल को लेकर दिया बड़ा संकेत

World Cup 2023 BAN vs NED: बांग्लादेश और नीदरलैंड के बीच आज विश्वकप का महा मुकाबला खेला गया. ये मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन में हुआ. इस मुकाबले में बड़ा उतलफेर देखने को मिला. नीदरलैंड की टीम ने बांग्लादेश को 87 रनो की बड़ी मार्जिन से रौंद डाला. नीदरलैंड की टीम ने इस मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया. नीदरलैंड की टीम ने इस मुकाबले में शानदार गेंदबाजी और बल्लेबाजी की. खुद कप्तान स्कॉट एडवर्ड्स ने शानदार प्रदर्शन किया.

स्कॉट एडवर्ड्स ने क्या कहा

इस जीत को लेकर कप्तान स्कॉट एडवर्ड्स ने खुशी जाहिर की. स्कॉट एडवर्ड्स ने कहा “मुझे लगता है निष्पक्ष होना आसान था. हमारे पास केवल दो दिन की छुट्टी थी. हम कह रहे थे कि अगर हम 220 से अधिक रन बना सके तो हम खेल में हैं. हम मैदान पर शानदार रहे हैं. हर चीज़ का थोड़ा सा. नीदरलैंड में सिस्टम अधिक पेशेवर हो रहा है. हम अविश्वसनीय रूप से कठिन प्रशिक्षण लेते हैं. हमने टूर्नामेंट की शुरुआत में हमेशा कहा था कि हमारा लक्ष्य सेमीफाइनल है. यह हमारा लक्ष्य है लेकिन हमारे सामने कुछ कठिन खेल आने वाले हैं”.

ये भी पढे़ :World Cup 2023: इस खिलाड़ी ने बीच मैदान रोहित को लगाई लताड़, हिटमैन भी दिखें गुस्से में, वीडियो वायरल

नीदरलैंड ने सबको चौंकाया

वहीं आपको बता दें इस मुकाबले से पहले भी नीदरलैंड ने कई बड़े कारनामे किए है. दरअसल सबसे पहले झटका तब लगा था जब नीदरलैंड ने विश्वकप के क्वालीफायर राउंड में वेस्टइंडीज को रौंदा था और विश्वकप में एंट्री मारी थी. वहीं इसके बाद विश्वकप के इतिहास में नीदरलैंड ने दक्षिण अफ्रीका की टीम को हरा इतिहास रचा था. वहीं आज बांग्लादेश की टीम को हरा नीदरलैंड ने सभी को चौका दिया.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version