Site icon Bloggistan

World Cup 2023 AUS vs SL: परेरा और निसांका ने खेली शानदार पारी, शतक से चुका ये बल्लेबाज़

World Cup 2023 AUS vs SL,Kusal Perera and Pathum Nissanka

Kusal Perera and Pathum Nissanka

World Cup 2023 AUS vs SL: श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच इकाना स्टेडियम में जबरदस्त मुकाबला चल रहा है. इस मुकाबले में श्रीलंका ने टॉस जीत पहले बल्लेबाज़ी करने का निर्णय लिया था. वहीं लखनऊ के स्टेडियम में अपना जलवा बिखेरने उतरी श्रीलंका के ओपनर्स ने शानदार मुकाबला खेला. दोनो ही ओपनर्स ने अर्धशतकीय पारी खेली और टीम को पहले विकेट के लिए मजबूती प्रदान की.

परेरा की ज़बरदस्त पारी

ओपनिंग करने उतरे कुसाल परेरा ने इस मुकाबले में अपनी काबिलियत को दिखाया. परेरा ने 82 गेंद खेलते हुए 78 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 12 चौके जड़े. पारी के दौरान परेरा ने 95.12 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाज़ी की. परेरा काफी दिनो बाद इस फॉर्म में दिखे. उन्होंने श्रीलंका के लिए इस मुकाबले में सबसे बड़ी पारी खेली. हालाकि वह शतक से पहले पवेलियन लौट गए. दरअसल वह ऑस्ट्रेलिया के कप्तान कमिंस की गेंद को समझ नही पाए और बोल्ड हो गए.

ये भी पढ़ें:Cricket in Olympics: क्रिकेट की हुई Olympics में एंट्री, इस देश में होगा मुकाबला

निसांका ने खेली धुआंधार पारी

वही उनके साथ ओपनिंग करने मैदान में उतरे पथुम निसांका ने भी शानदार बल्लेबाजी की. पथुम निसांका ने भी अर्धशतकीय पारी खेली. निसांका ने 67 गेंदों में 61 रनो की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 8 चौके जड़े. वहीं इस पारी में पथुम निसांका ने 91.04 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाज़ी की. इन दो नर्स के बाद श्रीलंका का कोई भी बल्लेबाज कुछ खास प्रदर्शन नही कर पाया और सभी ताश के पन्नो की तरह बिखरते चले गाएं.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version