Site icon Bloggistan

World Cup 2023 AFG vs SL: श्रीलंका की भिड़त आज अफगानिस्तान से, जानें मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

World Cup 2023 AFG vs SL: भारत और अफ़गानिस्तान के बीच आज विश्वकप का 30वां मुकाबला खेला जाएगा. ये मुकाबला महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम, पुणे में होगा. ये मुकाबला श्रीलंका और अफ़गानिस्तान दोनो के लिए ही बेहद अहम है. श्रीलंका अगर यहां से सभी मुकाबला जीतने में सक्षम रहती है तो वह सेमीफाइनल में जगह बना सकती है. वहीं अफगानिस्तान ने भी इस मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया है. वह भी एक अच्छे स्थान पर इस मुकाबले का अंत करना चाहेगी.

जानें मौसम का हाल

मौसम की बात करे तो आज पुणे में मौसम बिलकुल साफ रहने वाला है. साथ ही बारिश होने की कोई भी संभावना नही है. थोड़े समय के लिए आसमान पर हल्के बदल आ सकते हैं लेकिन मैच में किसी भी तरह की कोई रुकावट देखने को नहीं मिलेगी. वहीं तापमान की बात करे तो वह 30 डिग्री सेल्सियस के आस पास रह सकता है.

पिच रिपोर्ट

पिच की बात करे तो एमसीए का पिच बल्लेबाजों के लिए काफी मददगार साबित होता है. इस पिच पर बल्लेबाज काफी अच्छा स्कोर खड़ा कर सकते हैं. साथ ही इस पिच पर चेज़ करना ज्यादा फायदेमंद साबित होता है. भारत और बांग्लादेश के बीच इसी पिच पर मुकाबला खेला गया था. भारत ने चेज़ करते हुए ये मुकाबला अपने नाम किया. वहीं इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए 250-300 तक का स्कोर खड़ा किया जा सकता है.

ये भी पढे़ : World Cup 2023 PAK vs BAN: कोलकाता में पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच भिड़त आज, जानें मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और प्लेयिंग इलेवन

अफगानिस्तान की संभावित प्लेइंग इलेवन

रहमानुल्लाह गुरबाज, इब्राहिम जादरान, रहमत शाह, हश्मतुल्लाह शाहीदी (कप्तान), अजमतुल्लाह ओमरजई, इकरम अलीखिल (विकेटकीपर), मोहम्मद नबी, राशिद खान, मुजीब उर रहमान, नवीन उल हक, नूर अहमद.

श्रीलंका की संभावित प्लेइंग इलेवन

पथुम निशांका, कुसल परेरा, कुसल मेंडिस (कप्तान व विकेटकीपर), सदीरा समरविक्रमा, चरिथ असलांका, धनंजय डी सिल्वा, एंजेलो मैथ्यूज, महिश तीक्षणा, कसुन रजिथा, दुश्मांथा चमीरा, दिलशन मदुशंका.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version