खेलकौन हैं इस साल के IPL के सबसे ख़तरनाक...

कौन हैं इस साल के IPL के सबसे ख़तरनाक गेंदबाज, देखें पूरी लिस्ट

-

होमखेलकौन हैं इस साल के IPL के सबसे ख़तरनाक गेंदबाज, देखें पूरी लिस्ट

कौन हैं इस साल के IPL के सबसे ख़तरनाक गेंदबाज, देखें पूरी लिस्ट

Published Date :

Follow Us On :

IPL का आगाज हो चुका है और अबतक 6 मुकाबले भी खेलें जा चुके हैं. इन 6 मैचों में कई खिलाड़ियों ने अपने शानदार खेल का जलवा बिखेरा है. ऐसे में आज के इस लेख में हम आपको उन 5 खिलाड़ियों से मिलाने जा रहें हैं जिन्होंने इस साल IPL  में सबसे ज्यादा विकेट लिया है. इस लिस्ट में Mark Wood से लेकर Yuzvendra Chahal तक का नाम शामिल है.

Mark Wood

Mark Wood

इंग्लैंड के गेंदबाज Mark Wood ने इस साल IPL में सबसे ज्यादा विकेट लिया है. Mark Wood ने अबतक दो मैच खेला है और अपने झोली में कुल 8 विकेट शामिल कर लिया है. Mark लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के अबतक के सबसे शानदार गेंदबाज साबित हुए हैं.

Ravi Bishnoi

Ravi Bishnoi

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के युवा गेंदबाज Ravi Bishnoi का भी नाम इस लिस्ट में शामिल है. Ravi Bishnoi ने भी अबतक कुल दो मुकाबले खेले हैं और 7.37 की इकोनॉमी रेट से 5 विकेट अपने नाम कर लिए हैं. Ravi Bishnoi इस साल IPL में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ियों के लिस्ट में दूसरे नंबर पर शामिल हैं.

Moeen Ali

Moeen Ali

इंग्लैंड के बेहतरीन स्पिनर Moeen Ali का भी नाम इस लिस्ट में शामिल है. Moeen Ali ने अबतक कुल 2 मैच खेले हैं. पहले मैच में इनके हाथ कोई विकेट नहीं लगा लेकिन अपने दूसरे मुकाबले में इस खिलाड़ी ने 4 विकेट चटका लिए. Moeen Ali 6.50 इकोनॉमी रेट से 4 विकेट लेकर इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर मौजूद हैं.  

यह भी पढ़ें- IPL के 16वें सीजन में इन 5 खिलाड़ियों ने मचाया तहलका, लिस्ट में Virat Kohli का भी नाम है शामिल

Yuzvendra Chahal


Yuzvendra Chahal

भारतीय टीम के ख़तरनाक स्पिनर Yuzvendra Chahal का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. Yuzvendra Chahal ने अबतक केवल एक मुकाबला खेला है और अपने पहले ही मुकाबले में इस खिलाड़ी ने 4.25 की इकोनॉमी रेट से 4 विकेट लेकर इस लिस्ट में चौथे नंबर पर अपना जगह बना लिया.

Avesh Khan

Avesh Khan

इस लिस्ट में सबसे आखिरी नंबर पर Avesh Khan का नाम शामिल है. Avesh Khan लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के तरफ से गेंदबाजी करते हैं. Avesh Khan ने इस साल अबतक दो मुकाबले खेलें हैं और 9.71 की इकोनॉमी रेट से 3 विकेट अपने नाम हासिल किए हैं.

आपके लिए  – खेल से जुड़ी ख़बरें यहाँ पढ़े

Nitish Kushwaha
Nitish Kushwahahttps://www.bloggistan.com/
नितीश कुशवाहा Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इससे पहले इन्होंने इंडिया न्यूज़ में भी अपनी सेवाएं दी हैं. नितीश ने अपने पत्रकारिता की पढ़ाई चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से की है. इन्हें खासतौर पर स्पोर्ट्स और मनोरंजन से संबंधित ख़बरों में विशेष रूची है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you