Site icon Bloggistan

Wedding:आज केएल राहुल की दुल्हनिया बनेंगी अथिया शेट्टी,ऐसे हुई थी पहली मुलाकात

Athiya Shetty and kl Rahul

Wedding

Wedding:आज यानी 23 जनवरी वह तारीख है जब केएल राहुल और अथिया शेट्टी सात फेरों संग जिंदगी भर का साथ निभाने की कसमें और वचन लेकर एक दूसरे के हो जाएंगे.इस खास मौके पर आइए जानते हैं दोनों की पहली मुलाकात कैसे हुई थी और उनके शादी से जु़ड़े अपडेट-

भारतीय टीम के क्रिकेटर केएल राहुल और सुनील शेट्टी की लाडली अथिया शेट्टी आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. दोनों की शादी की सारी तैयारियां हो चुकी हैं और सिर्फ इतना ही नहीं सुनील शेट्टी का खंडाला वाला बंगला भी सज-धजकर पूरी तरह से तैयार हो गया है.

ऐसे हुई थी अथिया शेट्टी और केएल राहुल की मुलाकात (Wedding)

अथिया शेट्टी और केएल राहुल एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले और फिर दोनों में दोस्ती हो गई जो प्यार में बदल गई. बता दें कि इनके रिश्ते की खूबी यह है कि अन्य अभिनेत्रियों की तरह अथिया ने कभी भी रिलेशनशिप में आने के बाद अपने रिश्ते को छिपाने की कोशिश नहीं की.अथिया शेट्टी और केएल राहुल अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं और दोनों कई बार साथ में छुट्टियां मना चुके हैं.

बता दें कि अथिया के साथ केएल राहुल के साथ क्रिकेट सीरीज के लिए भी जाते हैं. इसके अलावा केएल राहुल शेट्टी परिवार के साथ अहान शेट्टी की फिल्म तड़प की स्क्रीनिंग के दौरान नज़र आए और उसी समय से अथिया और केएल राहुल की शादी की खबरें सामने आने लगीं.

ये भी पढ़ें: Pre wedding anxiety: शादी से पहले हो रही घबराहट, तो इन टिप्स को करें फॉलो, दूर होंगे सभी डर

Exit mobile version