Site icon Bloggistan

बहन की विदाई पर खूब रोया यह श्रीलंकाई खिलाड़ी, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, देखें

Wanindu Hasaranga

Wanindu Hasaranga

Wanindu Hasaranga: हाल ही में अपनी कप्तानी से लंका प्रीमियर कप जीतने वाले खिलाड़ी हसरांगा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल वीडियो उनकी बहन की शादी का है. इस वीडियो में हसरंगा काफी इमोशनल नजर आ रहे हैं. उनकी बहन की विदाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग इसे काफी इमोशनल बता रहे हैं. इस वीडियो में श्रीलंका के ऑलराउंडर हसरंगा काफी इमोशनल दिख रहे हैं और अपनी बहन की विदाई पर आंसू बहा रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वीडियो है वायरल

यह वीडियो सोशल मीडिया पर कई दिनों से वायरल चल रहा है. इस वीडियो में श्रीलंका के दिग्गज ऑलराउंडर हसरंगा अपनी बहन की विदाई में आंसू बहते दिख रहे हैं. दरअसल इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो हसरंगा के बहन की शादी का है. जिसमें वह इमोशनल होकर अपनी बहन से गले भी लगते हैं और आंसू भी बहाते हुए दिख रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स ने इस वीडियो को खूब पसंद किया और अपने प्रोफाइल पर शेयर भी किया. भाई-बहन के इस प्यार को सोशल मीडिया पर खूब तवज्जो मिली लोगों ने इस वीडियो को खूब पसंद किया और हसरंगा की जमकर तारीफ भी की.

हसरंगा ने बचाया था धमाल

Wanindu Hasaranga

हाल ही में खेले गए लंका प्रीमियर लीग में हसरंगा की टीम बी-लव कैंडी ने जीत हासिल की थी. इस टीम की कमान हसरंगा के हाथ में थी. हालांकि चोट के कारण हसरंगा फाइनल मुकाबला नहीं खेल पाए थे. लेकिन अगर फाइनल को छोड़ दे तो उनका बाकी सब मैच काफी शानदार रहा. हसरंगा ने पूरे टूर्नामेंट में अपनी अलग ही पहचान बनाई. लंका प्रीमियर लीग में हसरंगा ज़्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज़, सबसे ज़्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज़, सबसे ज़्यादा बैटिंग स्ट्राइक रेट, सबसे ज़्यादा छक्के, सबसे अच्छे बॉलिंग एवरेज और बेस्ट बॉलिंग फिगर वाले खिलाड़ी रहे. लंक प्रीमियर लीग में इस जीत के बाद हसरंगा सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुए थे. दरअसल्या ऐसा कम मौका होता है जब कोई कप्तान इतने सारे अवार्ड अपने नाम करता हो.

Exit mobile version