Site icon Bloggistan

विराट कोहली का चार्टर प्लेन देख उड़ जायेंगे होश, शेयर की अंदर की तस्वीरें

Virat Kohli

Virat Kohli

Virat Kohli Special Charter Plane: भारत और वेस्ट इंडीज़ के बीच टी 20 का मुकाबला जारी है. पहले टेस्ट और फिर वनडे में शानदार प्रदर्शन के बाद टी 20 मुकाबले के पहले मैच में भारत को बड़ा झटका लगा है. वही आपको बता दे इस मुकाबले में विराट कोहली टीम का हिस्सा नहीं है. विराट कोहली को टेस्ट और वनडे के एक मुकाबले के बाद आराम दिया गया है. वही अब विराट खास चार्टर प्लेन से भारत वापिस लौट आए है. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल है.

टीम में नही मिली जगह, वापिस लौटे भारत

आपको बता दे भारत के धुंआधार बल्लेबाज़ विराट कोहली वेस्ट इंडीज़ के खिलाफ चल रहे टी 20 मुकाबले में टीम का हिस्सा नहीं है. टीम ने उन्हें आराम देकर कई नए खिलाडियों को मौका दिया है. वही टी 20 से पहले हुए टेस्ट सीरीज में कोहली टीम का हिस्सा थे और शानदार पारी भी खेले थे. कोहली ने दो टेस्ट मैचों में धुंआधार पारी खेलते हुए 197 रनो की शानदार पारी खेली थी. जिसमे एक शतक भी शामिल है. वही उसके बाद विराट को पहले वनडे मैच में मौका दिया गया था जिसमे वह बल्लेबाज़ी के लिए नही उतरे थे. और फिर दूसरे और तीसरे वनडे मुकाबले से विराट को आराम दिया गया है.

यह भी पढ़े:- IND vs WI: तिलक वर्मा को लेकर हार्दिक पांड्या ने दिया चौकाने वाला बयान, सुन कर उड़ जायेंगे होश

पायलट को कहा शुक्रिया, तस्वीरें की साझा

Virat Kohli

आपको बता दें टीम का हिस्सा न होने के कारण विराट अब भारत वापिस लौट आए है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से दो तस्वीरें साझा की जिसमे वह एक चार्टर प्लेन में बैठ भारत लौटते दिख रहे है. तस्वीरों के साथ विराट ने कैप्शन लिखते हुए कैप्टन अबू पटेल का शुक्रिया भी किया. विराट की तस्वीर सामने आते ही फैंस ने उस पर लाइक की बौछार कर डाली. विराट की इन तस्वीरों को लाखो लोगों ने लाइक किया, कई लोगो ने कमेंट के जरिए विराट की तारीफ भी की. वही फ्लाइट के कप्तान अबू पटेल ने भी विराट की तारीफ करते हुए एक पोस्ट साझा किया. अबू पटेल ने पोस्ट साझा करते हुए लिखा मैं सौभाग्यशाली हूं के अपने आइडल को विमान के जरिए सुविधा दे पा रहा हूं. वही आपको बता दे विराट कोहली के लिए चार्टर प्लेन में खास तरह का इंतजाम भी किया गया था.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version