Site icon Bloggistan

Virat Kohli: टेस्ट सीरीज से पहले स्वामी दयानंद गिरी आश्रम पहुंचे विराट, जमीन पर बैठकर लिया आशीर्वाद

Virat kohli (Image source-Google)

Virat Kohli

Virat Kohli:भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली(Virat Kohli) अपनी पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ ऋषिकेश पहुंचे. विराट ने स्वामी दयानंद गिरि आश्रम में काफी समय बिताया. टी 20 सीरीज में विराट को आराम दिया गया है. ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत दौरे पर आ रही है. यहां वो बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के लिए टीम इंडिया से भिड़ंत करेगी. स्वामी दयानंद, पीएम मोदी के भी गुरु थे.

इस दौरान विराट और अनुष्का की बेटी वामिका भी साथ थी. स्वामी दयानंद गिरी आश्रम में उन्होंने ब्रह्मलीन दयानंद सरस्वती की समाधि के दर्शन किए.इसके बाद विराट ने गंगा घाट पर आरती भी की.टेस्ट सीरीज से पहले विराट के ये दर्शन काफी अहम माने जा रहे हैं,क्योंकि इस टेस्ट सीरीज में विराट से लोगों को काफी उम्मीदें हैं.
ये कोई पहली बार नहीं है जब कोहली ने किसी आश्रम में पहुंच कर संत के दर्शन किये हैं. इससे पहले भी वो परिवार संग वृंदावन में प्रेमानंद गोविंद शरण जी महाराज के आश्रम में दर्शन कर चुके थे और इसी के बाद उन्होंने लगातार दो शतक जड़े थे.बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कजर ट्रॉफी (Border–Gavaskar Trophy) 9 फरवरी से खेली जाएगी.इस सीरीज का पहला टेस्ट 9 फरवरी नागपुर, दूसरा 17 फरवरी दिल्ली, तीसरा 1 मार्च को धर्मशाला और चौथा 9 मार्च को अहमदाबाद में खेला जाएगा. ये सीरीज वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) का हिस्सा है.

ये भी पढ़ें : Virat kohli: क्या धोनी से कप्तानी छीनना चाहते थे कोहली ?बड़ा खुलासा,पढ़ें

Exit mobile version