Site icon Bloggistan

Virat Kohli ने प्रमुख अखबार की लगा दी क्लास, झूठी खबर छापने का है मामला,जमकर गिर रहे हैं स्टॉक्स, पढ़ें

Virat Kohli

Virat Kohli

Virat Kohli: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और घातक बल्लेबाज विराट कोहली अक्सर किसी न किसी वजह से ही चर्चा में रहते हैं. विराट कई युवा लोगों के लिए प्रेरणा बन चुके हैं. ऐसे में विराट से जुड़ी कई फेक न्यूज़ भी सोशल मीडिया से लेकर मेन स्ट्रीम मीडिया तक फैलती रहती है, जिसको लेकर विराट अक्सर अपनी चुप्पी तोड़ते रहते हैं. अब ऐसा ही फेक न्यूज़ का एक मामला फिर से सामने आया है, जिसे लेकर विराट ने फिर से चुप्पी तोड़ी और फेक न्यूज़ के कारण इस अखबार को सोशल मीडिया पर जम कर लताड़ा.

सपनों का महल बना रहे विराट

Virat Kohli

गौरतलब हो कि हाल ही में विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा मुंबई के अलीबाग के जीराद में पहुंचे थे, इस जगह पर विराट और अनुष्का शर्मा का नया आवास बन रहा है. अपने सपनों के महल के कंस्ट्रक्शन को देखने के लिए कपल उस जगह पर पहुंचे, आपको बता दे साल 2022 में अनुष्का और विराट ने इसी जगह पर 8 एकड़ जमीन खरीदी थी, जहां वह अपने सपनों का महल बनवा रहे हैं‌. इस कंस्ट्रक्शन का जायेज़ा लेने विराट और अनुष्का शर्मा दोनों उस जगह पर पहुंचे, जिसका वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था.

यह भी पढ़े:- Afridi vs Gambhir: गौतम गंभीर को लेकर शाहिद अफरीदी ने दिया आपत्तिजनक बयान, आग बबूला हुए भारतीय फैंस

इस अख़बार ने छापा फेक न्यूज़

Virat Kohli

इसी बीच देश के प्रसिद्ध अखबारों में से एक द टाइम्स ऑफ इंडिया ने विराट कोहली को लेकर एक खबर छाप दी, द टाइम्स ऑफ इंडिया ने मिड डे की रिपोर्ट का हवाला देते हुए रिर्पोट छापी के विराट अपने 8 एकड़ की जमीन पर क्रिकेट का पिच बनवा रहे हैं. विराट कोहली के हाथों जब यह आर्टिकल लगा तो उन्होंने उस का स्क्रीनशॉट लेकर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया. साथ ही उन्होंने इसे कैप्शन भी दिया, विराट ने कैप्शन में लिखा बचपन से जिस अखबार को पढ़ा है, वो भी फेक न्यूज़ छापने लगे अब।

आपको बता दें कुछ दिनों पहले ही घातक बल्लेबाज विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया से होने वाली कमाई के फेक न्यूज़ का पर्दाफाश किया था. उन्होंने ट्विटर के जरिए इस खबर को फेंक बताया था अब ऐसे में यह खबर को फेंक बताना दिखा रहा है कि विराट अपनी फेक न्यूज़ को लेकर काफी सक्रिय हो गए हैं.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version