Site icon Bloggistan

Viral Video: पाकिस्तानी खिलाड़ी ने ग्राउंड पर की एक और करतूत! अंपायर हुए गुस्से से लाल,देखें वीडियो

अंपायर अलीमदार (Image source-Google)

अंपायर अलीमदार (Image source-Google)

Viral Video: पाकिस्तान इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है.वहां के जो हालात हैं उस पर पूरी दुनिया की नजर है.पाकिस्तान में जिस तरह महंगाई आसमान छू रही है और खाने के लाले पड़े हुए हैं.उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.लेकिन ये मामला सरकार का नहीं बल्कि पाकिस्तानी खिलाड़ी का है.

पाकिस्तानी खिलाड़ी ने क्रिकेट ग्राउंड पर कुछ ऐसा किया कि अंपायर गुस्से से लाल पीले हो गए.अंपायर को इतना गुस्सा आ गया कि उन्होंने अपनी जर्सी उठाकर फेंक दी.अंपायर ने ऐसा किया तो सभी देखते रह गए और उनके पास आ गए.तो चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला

अंपायर अलीमदार (Image source-Google)

क्यों आया अंपायर को गुस्सा ?

दरअसल हुआ यूं पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा वनडे मैच कराची स्टेडियम में खेला जा रहा है.न्यूजीलैंड की टीम बल्लेबाजी कर रही थी.इसी दौरान पाकिस्तान के खिलाड़ी वसीम जूनियर ने थ्रो की. पता नहीं उन्होंने कैसे थ्रो किया, जो गेंद सीधी अंपायर अलीमदार के पैर पर जाकर लगी. और वो दर्द से कराहने लगे.सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.पहले आप भी पूरा ये वीडियो देखिए.

गेंद काफी तेज अंपायर अलीमदार के लगी.क्योंकि गेंद लगने के बाद अंपायर अलीमदार काफी दर्द से जूझते दिखाई दिए.उन्हें इतनी जोर का दर्द हो रहा था कि, उन्होंने गुस्से में हाथ में पकड़ी हुई जर्सी जमीन पर फेंक दी.जैसे ही अंपायर को गेंद लगी सभी दौड़कर उनके पास आए.गेंद लगने के बाद वसीम जूनियर अंपायर अलीमदार का पैर सहलाते हुए दिखे.इसी दौरान पाकिस्तानी टीम के कप्तान बाबर आजम भी अंपायर के पास आए.डॉक्टर ने अंपायर के पैर पर स्प्रे लगाया.तब जाकर अलीमदार को दर्द से कुछ राहत मिली.

ये भी पढ़ें : तूफानी बल्लेबाज विराट कोहली कैसे रखते हैं खुद को फिट,जानिए सीक्रेट

Exit mobile version