Site icon Bloggistan

इस खिलाड़ी ने दिया ट्रॉलर्स को मुंहतोड़ जवाब, कहा सफलता पचती नही

Riyan Parag

Riyan Parag

Riyan Parag: रियान पराग एक ऐसा नाम है जो हमेशा ट्रोलर्स के निशाने पर रहते है. रियान का आईपीएल सीजन भले ही खास न रहा हो लेकिन वह घरेलू क्रिकेट में जम कर रन बरसा रहे है. ऑल राउंडर रियान पराग ने देवघर ट्रॉफी में रनो के बारिश के साथ खूब विकेट भी झटके. रियान घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन कर रहे है. लेकिन फिर भी अभी तक रियान के सर भारतीय टीम का कैप नही सजा है. रियान को अब तक इंतजार है के उनका सलेक्शन भारतीय टीम में कब होगा.

हर बात में होते है ट्रोल

Riyan Parag

वही रियान पराग सोशल मिडिया पर सबसे ज़्यादा ट्रोल होने वाले क्रिकेटरों की सूची में आते है. रियान को खुद भी यह नही पता के वह इतना ट्रोल क्यों होते हैं. वही रियान का यह भी कहना है के लोगों को उनसे काफी दिक्कत है, वो जब कैच पकड़ कर जश्न मनाते है लोगों को तब भी दिक्कत है, वो जब कॉलर ऊपर करते है तब भी दिक्कत है. लोगों को उनके खाली समय में गेम्स खेलने से भी दिक्कत है.

यह भी पढ़े:- एशिया कप में नहीं खेल पाएगा यह घातक बल्लेबाज, टीम इंडिया के लिए खड़ी हो सकती है बड़ी मुश्किल

नही मानते कोई नियम

Riyan Parag

वही आगे राजस्थान रॉयल्स के ऑल राउंडर रियान पराग बताते है के क्रिकेट किस तरह से खेलना चाहिए इसके लिए एक नियम की किताब है. जिसके हिसाब से कॉलर नीचे होना चाहिए, जर्सी अंदर होनी चाहिए, किसी को स्लेज नही करना चाहिए, सभी की इज्ज़त करनी चाहिए. लेकिन पराग खुद को इन सभी चीजों से उल्टा मानते है. वही इस युवा खिलाड़ी का यह भी कहना है के उन्होंने क्रिकेट मज़े के लिए खेलना शुरू किया था और वह अभी भी वही कर रहे है.

लोगो को नही होती सफलता हज़म

Riyan Parag

वही अपने ट्रॉलर्स को जवाब देते हुए पराग ने कहा के लोगों को यह हजम नही होता के वह इतने बड़े लेवल पर खेल रहे है. वही आपको बताते चले रियान पराग के लिए आईपीएल का यह सीजन काफी ज़्यादा निराशा से भरा था. पर वही रियान ने घरेलू क्रिकेट में दमदार वापसी भी की है. देवघर ट्रॉफी में रियान ने 5 मैचों में 2 शतक और 1 अर्धशतक सहित कुल 354 रन बनाए. वही उन्हे प्लेयर ऑफ द सीरीज भी चुना गया है. प्रयाग का कहना है के ट्रेलर्स उन्हे नही बदल सकते और वह इस पर ध्यान भी नही देते हैं.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version