Site icon Bloggistan

Asia Cup 2023 में खेलते हुए नजर आ सकते हैं ये भारतीय खिलाड़ी, देखें लिस्ट

भारतीय टीम

भारतीय टीम

भारत को वेस्ट इंडीज़ के दौरे के बाद कई बड़े मुकाबले खेलने है जिसमे एशिया कप भी शामिल है, एशिया कप के तारीखों का एलान हो गया है. 30 अगस्त से शुरू हो रहा एशिया कप का पहला महामुकाबला नेपाल और पाकिस्तान के बिच खेला जाएगा. वही भारत अपने खेल का आगाज़ पाकिस्तान के खिलाफ खेल कर करेगा, दोनो के बीच 2 सितंबर को बड़ा मुकाबला रखा गया है. वही एशिया कप का फाइनल मुकाबला 17 सितंबर को खेला जाएगा. अब इस महामुकाबले को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. भारतीय टीम का स्क्वॉड क्या होगा इसको लेकर बड़ी जानकारी मिली है.

रोहित और विराट जैसे दिग्गज की होगी वापसी

रोहित शर्मा और विराट कोहली

वही वेस्ट इंडीज़ के आधे दौरे के बाद टीम के कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली को आराम दे दिया गया था. अब ऐसी खबर सामने आ रही है के टीम इंडिया अपनी पूरी ताक़त के साथ इस मुकाबले में उतरने वाली है. टीम में रोहित शर्मा, विराट कोहली जैसे दिग्गजों के साथ-साथ जसप्रीत बुमराह और विकेटकीपर बल्लेबाज के एल राहुल की भी वापसी हो सकती है. वही अगर ओपनिंग जोड़ी की बात करे तो रोहित शर्मा और शुभमन गिल टीम को अच्छी शुरुवात दिला सकते है. वही अगर मिडिल ऑर्डर की बात करे तो विराट कोहली, श्रेयस अय्यर और सूर्य कुमार यादव का नाम आगे आ रहा है.

एशिया कप के लिए यह हो सकता है भारतीय टीम का स्क्वॉड

भारतीय टीम

रोहित शर्मा, शुभमन गिल, ईशान किशन, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, रवीन्द्र जडेजा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, संजू सैमसन, शार्दुल ठाकुर, जयदेव उनादकट, मुकेश कुमार और युजवेन्द्र चहल.

एशिया कप के बाद विश्व कप की तैयारी

भारतीय टीम

वही आपको बता दे भारत को एशिया कप के बाद आस्ट्रेलिया से तीन मैचों का वनडे सीरीज खेलना है जिसके लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम ने खिलाड़ियों का एलान भी कर दिया है. वही इस सीरीज के बाद भारत को सबसे बड़ा मुकाबला विश्व कप खेलना है जिसके तारीखों का एलान भी हो गया है. विश्व कप का आगाज़ 5 अक्टूबर से होने जा रहा है. इस बार विश्व कप का आयोजन भारत में हो रहा है ऐसे में भारत की नज़र 2011 वाले वक्त को दोहराने की होगी.

Exit mobile version