Site icon Bloggistan

Team India: इस भारतीय खिलाड़ी को मिली बड़ी राहत, पत्नी से विवाद मामले में आया बड़ा फैसला

Team India

Team India

Team India: भारत के घातक गेंदबाज और टीम इंडिया के अहम खिलाड़ी मोहम्मद शामी को विश्व कप से पहले बड़ी राहत मिली है. भारत के तेज़ गेंदबाज शामी को पत्नी प्रताड़ना मामले में बड़ी राहत मिली है. ऐसा माना जा रहा है के शामी के पिए बड़ी राहत है. भारत के घातक गेंदबाज मोहम्मद शामी को अलीपुर कोर्ट में पेश होने के लिए कहा गया था, जिसके बाद उनकी ज़मानत याचिका को मंज़ूर कर लिया गया. शामी ने पेश होने के साथ साथ अपनी जमानत याचिका भी कोर्ट में दाखिल की थी.

शमी को बड़ी राहत

Mohammad Shami

भारत के तेज़ गेंदबाज मोहम्मद शामी और उनके भाई मोहम्मद हाशिम के लिए यह बड़ी राहत मानी जा रही है. मोहम्मद शामी ऑस्ट्रेलिया दौरे और आगामी विश्व कप में भारतीय टीम के अहम हिस्सा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मोहम्मद शामी अपने भाई मोहम्मद हाशिम संग अलीपुर के कोर्ट में पेश हुए थे.

ये भी पढ़े :ICC World Cup Song: ICC ने जारी किया विश्व कप का सॉन्ग, रणवीर संग यह सितारे हुए शामिल, देखें पूरा वीडियो

भारत के घातक गेंदबाज मोहम्मद शामी के वकील सलीम रहमान ने जमानत मिलने के बाद कहा कि मोहम्मद शामी और उनके भाई मोहम्मद हाशिम कोर्ट में पेश हुए थे साथ ही इन्होंने कोर्ट में जमानत याचिका भी डाली थी जिसे कोर्ट ने मंजूर कर लिया. वहीं आपको बता दें शामी की पत्नी ने 8 मार्च 2018 को मोहम्मद शामी और उनके भाई मोहम्मद हासिम पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था. हसीन जहां ने दोनो के खिलाफ जादवपुर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई थी.

विश्व कप से पहले बड़ी चुनौती

Team India

आपको बता दे अभी भारत को 22 सितंबर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज खेलनी है. जिसमे मोहम्मद शामी भी शामिल है. इसके बाद भारत को विश्व कप भी खेलना है. जिसमे मोहम्मद शामी टीम का हिस्सा हैं. आपको बता दें विश्व कप इस साल भारत में आयोजित हो रहा है. जिसके लिए सभी तैयारियां पूरी हो चुकी है. सभी टीमों ने आगामी विश्व कप के लिए अपने खिलाड़ियों का एलान कर दिया है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version