Site icon Bloggistan

Srilanka Cricket: श्रीलंका के इस खिलाड़ी को मिली बड़ी राहत, इस घिनौने अपराध में मिली क्लीन चिट

Srilanka Cricket

Srilanka Cricket Team

Srilanka Cricket: श्रीलंका के दिग्गज खिलाड़ी दानुष्का गुणातिलका पर पिछले दिनों कुछ गंभीर आरोप लगे थे. दरअसल दानुष्क पर दुष्कर्म के आरोप लगाए गए थे. जिसके बाद इस श्रीलंकाई खिलाड़ी के जीवन में भूचाल आ गया था. लेकिन अब दानुष्का को इस बड़े मामले में राहत मिली है. इसके साथ ही कोर्ट ने उन्हे क्लीन चिट भी थमा दिया है. यानी के खिलाड़ी पर लगाए गए सभी आरोप झूठे निकले. ऑस्ट्रेलिया के न्यू साउथ वेल्स कोर्ट ने इस पर फैसला सुनाया.

दानुष्का ने क्या कहा

वहीं कोर्ट से क्लीन चिट मिलने के बाद श्रीलंका के खिलाड़ी दानुष्का गुणातिलका ने कहा “मेरी लाइफ फिर से सामान्य हो गई, मैं बेहद खुश हूं.” आगे वह कहते हैं “मैं जल्द से जल्द क्रिकेट मैदान पर वापसी करना चाहता हूं. दोबारा क्रिकेट मैदान पर लौटने के लिए काफी उत्साहित हूं.” आपको बता दे तकरीबन 5 महीने पहले दानुष्का गुणातिलका पर न्यू साउथ वेल्स कोर्ट में दुष्कर्म का आरोप लगा था.

कैसा रहा है अब तक का करियर

Danushka Gunathilaka

दानुष्का गुणातिलका ने श्रीलंका के लिए अभी खेलना शुरू ही किया है. उन्होंने श्रीलंका की टीम के लिए अब तक कुल 8 टेस्ट मुकाबले, 47 वनडे और 46 टी 20 मुकाबले खेले हैं. अपनी टीम श्रीलंका के लिए 8 टेस्ट मैच खेलते हुए श्रीलंका के दानुष्का ने 299 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका एवरेज 18.69 और स्ट्राइक रेट 50.08 रहा है. वहीं दानुष्का के नाम 2 अर्धशतक भी है. वहीं दानुष्का ने 47 वनडे मुकाबलों में 1601 रन बनाए हैं. वहीं टी 20 के दानुष्का के नाम 741 रन रहा है. वहीं अब श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड से यह मांग किया जा रहा है के दानुष्का पर लगे बैन को हटा दिया जाए और उन्हे फिर से टीम में खेलने का मौका मिले.

Exit mobile version