Site icon Bloggistan

Shah Rukh Khan ने Gautam Gambhir को लेकर कही ये दिल की बात,जानें

Shah Rukh Khan: आईपीएल शुरू होने से पहले ही हमने कई तरह के बदलाव देखें. वही कोलकाता नाइट राइडर्स की झोली में भी एक बड़ी खुशी सामने आई है. दरअसल कोलकाता नाइट राइडर्स को पहला खिताब जीतने वाले कप्तान गौतम गंभीर वापिस एक बार टीम में आ गए हैं फर्क बस इतना है की वह बतौर मेंटर वापिस आए हैं.

शाहरूख ने क्या कहा

वहीं गौतम को लेकर शाहरुख ने पहले भी कई बड़ी बातें कहीं हैं. इस बार भी शाहरुख ने गौतम को लेकर दिल को छूने वाली बात कही हैं. अपको बता दें किंग खान समय समय पर ट्विटर पर अपने फैंस के सवालों के जवाब देते रहते हैं. ऐसे ही में कल किंग खान ने पूछे गए एक सवाल का जवाब देते हुए गंभीर की जम कर तारीफ की. किंग खान ने कहा “बिल्कुल हमारे चैंपियन के साथ, जो वहीं वापस आ गया है जहां से वह ताल्लुक रखता…”

ये भी पढे़ :“मैने विराट को नही हटाया…” Virat Kohli को लेकर Saurav Ganguly ने कर दिए कई बड़े खुलासे

मेंटर बने गौतम

अपको बता दें 19 दिसंबर को आईपीएल का ऑक्शन होने जा रहा है. ऐसे में कोलकाता नाइट राइडर्स अपने मेंटर गौतम गंभीर के साथ ऑक्शन में दिखेगी. अपको बता दें इससे पहले गंभीर लखनऊ के मेंटर थे. उन्होंने लखनऊ को एक अच्छे मुकाम तक पहुंचाया. उनके मेंटरशिप में लखनऊ ने प्लेऑफ में जगह बनाई थी. ऐसे में इस आईपीएल कोलकाता की टीम को गंभीर से काफी उम्मीदें हैं.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version