Site icon Bloggistan

Sania Mirza: जानें सानिया मिर्जा से जुड़े वो राज,जो उनके खेल से ज्यादा रहे पॉपुलर

Sania Mirza:(Image source-Google)

Sania Mirza:(Image source-Google)

Sania Mirza: सानिया मिर्जा एक बार फिर सुर्खियों में हैं.इस बार वो अपने खेल की वजह से नहीं बल्कि खेल छोड़ने की वजह से चर्चा में हैं.सानिया ने खेल छोड़ने का फैसला किया है.वो दुबई में होने वाले टूर्नामेंट में आखिरी बार खेलेंगी.सानिया 6 ग्रैंड स्लैम खिताब अपने नाम कर चुकीं हैं. डबल्स की दुनिया में वो नंबर 1 के खिताब पर भी कब्जा कर चुकीं हैं.लेकिन सानिया के संन्यास लेने की खबर से खेल जगत में सनसनी मच गई है.

Sania Mirza:(Image source-Google)

सानिया मिर्जा की पर्सनल लाइफ उनके खेल से ज्यादा पॉपुलर रही. हालांकि, वो इस पर बोलना कम ही पसंद करती हैं.लेकिन फिर भी लोगों ने खूब बातें बनाईं.सानिया मिर्जा ने 2010 में जब पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की तो भारत में खलबली मच गई थी. सानिया, शोएब मलिक की पहली पत्नी नहीं हैं. शोएब मलिक की पहली पत्नी भी हैदराबाद से थीं और उनका नाम आयशा सिद्दीकी था.आयशा सिद्दीकी और शोएब मलिक के बीच 2010 में तलाक हुआ था.इसके बाद जब सानिया और शोएब ने शादी की तो इसे लेकर भी विवाद खड़ा हुआ था.लेकिन तब इन दोनों ने चुप्पी साधना ही बेहतर समझा था.

Sania Mirza Shoaib Malik (Image source-Google)

सानिया और शोएब के बीच कई बार अनबन की खबरें आईं लेकिन अब बात तलाक तक पहुंच गई है.लेकिन दोनों ने इस पर भी चुप्पी साध रखी है.हालांकि, अभी तक दोनों के बीच आधिकारिक रूप से तलाक नहीं हुआ है. लेकिन अब दोनों के साथ रहने की गुंजाइश नहीं बची है. इस बार तलाक की वजह शोएब मलिक की जिंदगी में आई तीसरी महिला है, जो पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर हैं.तलाक को लेकर सानिया ने कहा है कि, ये उनका निजी मामला है और उन्हें फिलहाल अकेला छोड़ दिया जाए.

Shoaib malik Ayesha omar(Image source-Google)

सानिया ने सोशल मीडिया पर दिया था हिंट

सानिया मिर्जा(Sania Mirza) ने नए साल पर एक पोस्ट लिखी थी.जिसमें उन्होंने लिखा था- मेरे पास 2022 को बताने के लिए सटीक कैप्शन नहीं है, लेकिन कुछ क्‍यूट सेल्‍फी जरूर हैं.2022 ने कुछ मौकों पर मुझे लात भी मारी है.

सानिया और शोएब का एक बहुत प्यारा सा बच्चा है, जिसका नाम इजहान है.हांलाकि अभी तक सानिया और शोएब मलिक के तलाक पर आधिकारिक मुहर लगी है.

ये भी पढ़ें : Virat kohli: कोहली के आगे श्रीलंका का सरेंडर, 73 शतकों के साथ कोहली ने तोड़े कई रिकॉर्ड

Exit mobile version