टेकSamsung Galaxy S23 पर फ्लिपकार्ट सेल में मिल रही...

Samsung Galaxy S23 पर फ्लिपकार्ट सेल में मिल रही है अब तक की सबसे बड़ी छूट, तुरंत देखें डिटेल और बना लें अपना

-

होमटेकSamsung Galaxy S23 पर फ्लिपकार्ट सेल में मिल रही है अब तक की सबसे बड़ी छूट, तुरंत देखें डिटेल और बना लें अपना

Samsung Galaxy S23 पर फ्लिपकार्ट सेल में मिल रही है अब तक की सबसे बड़ी छूट, तुरंत देखें डिटेल और बना लें अपना

Published Date :

Follow Us On :

Samsung Galaxy S23: प्रसिद्ध इलेक्ट्रॉनिक कंपनी सैमसंग ने हाल ही में अपने शानदार फ्लैगशिप Samsung Galaxy S23 स्मार्टफोन को देश में लांच किया था. कंपनी के इस फोन को फिलहाल फ्लिपकार्ट पर बंपर छूट के साथ बेचा जा रहा है. आइए आपको इस स्मार्टफोन के फीचर्स कीमत और ऑफर के बारे में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

सबसे पहले बात करते हैं स्मार्टफोन की डिस्प्ले की.तो बता दें कि Samsung Galaxy S23 में 6.1 इंच की फुल एचडी प्लस इंफिनिटी को सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी गई है. जिसका रिफ्रेश रेट 120 हर्टज और 1750 नीड्स की पीक ब्राइटनेस है. डिस्प्ले एचडीआर 10 प्लस का भी सपोर्ट करती है. सेफ्टी के लिए फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टिम 2 की सुरक्षा दी गई है.

प्रोसेसर और रैम

फोन में ऑक्टोपैड स्नैप ड्रैगन 8 Gen प्रोसेसर मिलता है. यह फोन गेमिंग के लिए भी अच्छा विकल्प है. स्मार्टफोन में 8GB रैम और 256GB स्टोरेज मिलता है.स्मार्टफोन की सेफ्टी के लिए इन डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है. स्मार्टफोन एंड्राइड 13 पर संचालित होता है.स्मार्टफोन में आई कंफर्ट शील्ड का सपोर्ट दिया गया है.

Samsung Galaxy S23
image sours google

कैमरा

स्मार्ट फोन के कैमरा की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेकंड कैमरा 12 मेगापिक्सल का और तीसरा कैमरा 10 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस है. जो कि डिजिटल जूम सपोर्ट के साथ आता है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए भी फोन में 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

ऑफर और कीमत

स्मार्ट फोन की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत वैसे तो ₹95999 है लेकिन फिलहाल इसे फिलिप कार्ड पर 79000 रुपए में बेचा जा रहा है. ग्राहक अगर एक्सिस बैंक, एसबीआई बैंक का कार्ड इस्तेमाल करते हैं तो उन्हें 10% की छूट मिलेगी.इसके अलावा एक्सिस बैंक कार्ड पर 5% का कैशबैक भी है. कुल मिलाकर ग्राहक को ₹6000 की छूट तुरंत मिल सकती है.इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर में ग्राहक सही कंडीशन में आकर अपना फोन एक्सचेंज करते हैं तो उन्हें ₹35000 तक का फायदा हो सकता है.

ये भी पढ़ें : Apple फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी, iPhone के इस मॉडल पर मिल रही है ₹10 हजार की छूट,चुकें ना मौका

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you