Site icon Bloggistan

Rishabh Pant Update: इस मैच में धमाकेदार वापसी करेंगे ऋषभ पंत, दिन-रात कर रहे हैं प्रेक्टिस

Rishabh Pant

Rishabh Pant

Rishabh Pant Update: भारत के बल्लेबाज़ और विकेट कीपर ऋषभ पंत को लेकर बड़ी राहत की खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा लिया जा रहा है के पंत जल्द ही मैदान में अपने जलवे बिखेरते नज़र आ सकते है. अगर ऐसा होता है तो यह टीम इंडिया के लिए बड़ी राहत की खबर होगी. कार एक्सीडेंट के बाद ऋषभ पंत काफी दिनों से क्रिकेट से दूर है लेकिन इस रिपोर्ट के अनुसार ऋषभ पिच पर वापिस आने के लिए जी तोड़ पसीना बहा रहे है. आपको बताते है पूरी रिपोर्ट क्या है?

पंत ने शुरू किया अभ्यास

Rishabh Pant

‘Rev Sports’ में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत के विकेट कीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत ने नेशनल क्रिकेट अकादमी में नेट्स पर प्रैक्टिस करना शुरू कर दिया है. जारी रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋषभ अब 140 की. मी. प्रति घंटे की रफ्तार वाली गेंदों का सामना कर पा रहे है. वही आपको बता दे पंत ने पिछले ही महीने थ्रोडाउन के ज़रिए अभ्यास शुरू कर दिया था. वही अब पंत के रफ्तार में इज़ाफा हुआ है जिसके बाद अब ऐसा लग रहा है के पंत जल्द ही मैदान में वापसी कर सकते है. वही रिपोर्ट्स में यह भी राहत की ख़बर है के पंत को अब तेज गेंदों का सामना करने में किसी तरह की प्रेशानी नही हो रही है. वही राहत की कहर यह भी है के पंत ने बैटिंग के साथ ही विकेट कीपिंग का भी अभ्यास शुरू कर दिया है. हालाकि रिपोर्ट्स में बताया गया है के अभी कीपिंग की तीव्रता को कम रखा गया है.

यह भी पढ़े:- विश्व कप से पहले इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, इस घातक बल्लेबाज ने टीम को कहा अलविदा

इस मैच में खेलते हुए आ सकते हैं नज़र

Rishabh Pant

गौरतलब हो के ऋषभ पंत अभी बड़े मूवमेंट करने में कामयाब नही है, वह फिलहाल रिकवरी मोड में है और छोटे छोटे मूवमेंट्स कर रहे है. वही मेडिकल स्टाफ्स का कहना है के पंत आने वाले कुछ महीनो में बड़े मूवमेंट्स कर सकेंगे. वही उम्मीद यह भी जताई जा रही है के ऋषभ पंत अगले साल जनवरी में होने वाले इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू मैच में खेलते हुए नज़र आ सकते है. वही कार एक्सीडेंट के बाद पंत ने अपनी रिकवरी से सबको हैरान कर दिया है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा था है के पंत अच्छी रिकवरी कर रहे है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version