Site icon Bloggistan

Rishabh Pant: हादसे के बाद ऋषभ पंत का पहला ट्वीट,जानें किसे कहा – “शुक्रिया”

Rishabh pant(Image source-Google)

Rishabh pant(Image source-Google)

Rishabh Pant: भारत के स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत हादसे का शिकार हो गए थे.कार एक्सीडेंट के बाद उन्होंने पहला ट्वीट किया है.उनके ट्वीट को देखकर उनके फैंस काफी खुश हैं.ऋषभ पंत ने उन सभी का शुक्रिया अदा किया है, जिन्होंने एक्सीडेंट के बाद उनके लिए दुआ की. उन्होंने BCCI के सचिव जय शाह को भी शुक्रिया कहा है.

हादसे के बाद से ही उनके फैंस काफी दुखी हैं.सबके मन में यही सवाल है कि आखिर कब पंत क्रिकेट ग्राउंड पर धमाल मचाने के लिए उतरेंगे.हालांकि उनके ट्वीट से फैंस के दिलों को थोड़ी राहत तो मिली ही होगी.पंत ने लिखा कि, रिकवरी के लिए रास्ते खुल गए हैं और वो आगे की चुनौतियों के लिए तैयार हैं.

Rishabh pant(Image source-Google)

हादसे के बाद पहला ट्वीट

बता दें कि भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का देहरादून में कार एक्सीडेंट हो गया था. एक्सीडेंट के बाद उन्हें मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था.जहां उन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया.उसके बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. ऋषभ पंत का हादसे के बाद ये पहला ट्वीट है.उन्होंने कहा है कि मेरी सर्जरी सफल रही है. इसके अलावा अब मैं तेजी से रिकवरी कर रहा हूं. अगली चुनौती के लिए खुद को तैयार कर रहा हूं.

कब होगी ग्राउंड पर वापसी

पंत ने ट्वीट में BCCI सचिव जय शाह को शुक्रिया अदा किया है.वहीं इस मुश्किल वक्त में सरकार उनके साथ रही इसके लिए भी उन्होंने आभार जताया.ट्वीट के बाद से उनके फैंस जोश में हैं.लेकिन पंत की कार का एक्सीडेंट इतना भीषण था कि, उनको ग्राउंड पर लौटने के लिए फिलहाल लंबा इंतजार करना पड़ेगा.एक्सपर्ट की मानें तो वो 18 महीने से पहले वापसी नहीं कर पाएंगे.अगर ऐसा सच है तो पंत अगले साल होने वाले टी 20 वर्ल्ड कप का हिस्सा नहीं रह पाएंगे.

ये भी पढ़ें : Virat kohli: क्या धोनी से कप्तानी छीनना चाहते थे कोहली ?बड़ा खुलासा,पढ़ें

Exit mobile version