Site icon Bloggistan

Rajshri death: महिला क्रिकेटर का शव मिलने से मची सनसनी, क्या है मौत की वजह, जानें

Rajshri (Image source-Google)

Rajshri (Image source-Google)

Rajshri death: खेल जगत से एक बुरी खबर सामने आई.ओडिशा की एक महिला क्रिकेटर का शव मिलने से हड़कंप मच गया.कटक में हुई वारदात से पुलिस प्रशासन पर भी कई सवाल उठ रहे हैं. ओडिशा की 26 साल की युवा क्रिकेटर राजश्री स्वांई की संदिग्ध मौत के बाद कई तरह की थ्योरी सामने आ रहीं हैं.

पुलिस हर एंगल से जांच कर आगे बढ़ रही है.पुलिस महिला क्रिकेटर के फ्रेंड सर्किल से भी पूछताछ कर रही है.जिससे सच सामने आ सके. 13 जनवरी को क्रिकेटर राजश्री का शव कटक के घने जंगलों में पेड़ से लटका मिला था.जिसके बाद से पुलिस छानबीन कर रही है.

Rajshri (Image source-Google)

पुलिस के लिए पहली बना मामला

पुलिस की शुरुआती जांच में कुछ अहम चीजें सामने आईं हैं.बताया जा रहा है कि, राजश्री मौत से 2 दिन पहले यानी 11 जनवरी से लापता थीं.जिसके बाद राजश्री का शव कटक के अथागढ़ के जंगल वाले इलाके में मिलने की खबर से सनसनी फैल गई.राजश्री के कोच ने उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

परिवार ने लगाया हत्या का आरोप

क्रिकेटर की संदिग्ध मौत की जांच जारी है.लेकिन इस बीच राजश्री के परिवार ने पूरे मामले को हत्या बताया है.परिवार के मुताबिक, राजश्री के शरीर पर चोट के कई निशान थे और उसकी आंखों में सूजन भी थी. डेडबॉडी मिलने वाली जगह के कुछ दूरी पर राजश्री की स्कूटी मिली थी.इसके साथ ही उनका मोबाइल भी स्विच ऑफ आ रहा था. पुलिस कह रही है कि, वो हर एंगल से जांच कर रही है.

ट्रेनिंग कैंप में थीं राजश्री

राजश्री के साथ 25 महिला क्रिकेटर ओडिशा क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित एक ट्रेनिंग कैंप में थीं. वो टीम के साथ एक होटल में ठहरी हुईं थीं. वो अभी टीम का हिस्सा नहीं थीं.लेकिन पुडुचेरी में होने वाले नेशनल टूर्नामेंट के लिए दावेदार थीं. इससे पहले इसी 10 जनवरी को जब टीम का ऐलान हुआ था, तो उन्हें शामिल नहीं किया गया था.पुलिस की मानें तो वो अपने कोच से ये कहकर निकलीं थीं कि, वो अपने पिता से मिलने जा रहीं हैं.लेकिन अचानक शव मिलने से पुलिस साथी खिलाड़ियों के साथ कोच के बयान भी दर्ज कराएगी.जिससे संदिग्ध मौत की गुत्थी सुलझ सके.

ये भी पढ़ें : Ms dhoni: क्या आपने देखा माही का फाइव स्टार बंगला, खबूसूरती कर देगी दंग, देखें तस्वीरें

Exit mobile version