Site icon Bloggistan

क्या ये स्पिनर बन सकता है अगला Muttiah Muralitharan, खुद दिग्गज ने दिया इसका जवाब

Muttiah Muralitharan: क्रिकेट में भारत ने एक से बढ़ कर एक महान दिग्गज खिलाड़ी दिए हैं. वहीं अब एक युवा स्पिन गेंदबाज को लेकर हर तरफ चर्चा काफी तेज है. दरअसल हम बात कर रहें हैं ऑस्ट्रेलिया दौरे पर शानदार प्रदर्शन करने वाले रवि बिश्नोई की. रवि बिश्नोई ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने गेंदबाजी से अच्छे अच्छे बल्लेबाजों की कमर तोड़ कर रख दी. बिश्नोई की फिरकी में ऑस्ट्रेलिया के कई दिग्गज बल्लेबाजों ने अपनी विकेट गवाई है.

क्या बोले मुथैया मुरलीधरन

वहीं रवि बिश्नोई को लेकर जब दुनिया के मशहूर स्पिनर मुथैया मुरलीधरन से पूछा गया तो उन्होंने काफी चौकाने वाला जवाब दिया. मुथैया मुरलीधरन ने भारत के इस युवा स्पिनर की जम कर तारीफ की. उन्होंने कहा “वो दूसरों से अलग है. वो तेज़ गेंद डालता और सलाइ़ड करता है. जहां मदद होती है, उन विकटों पर उसे खेलना मुश्किल होता है.” अपको बता दें बिश्नोई को जब भी मौका मिला है उन्होंने इस मौके को खूब अच्छी तरह से भूना है.

ये भी पढ़ें:Rohit Sharma ने BCCI से कहा दिया साफ, “अगर मुझे कप्तान चुनना है तो…”

बिश्नोई ने किया शानदार प्रदर्शन

हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए पांच मैचों के टी 20 सीरीज में बिश्नोई ने शानदार प्रदर्शन किया. बिश्नोई को इस मुकाबले में प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया. बिश्नोई ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों के खेलते हुए 18.22 की औसत से 9 विकेट अपने नाम किए हैं. बिश्नोई ने टीम को हर उस मुश्किल वक्त में विकेट दिलाया है जब जरूरत पड़ती थी.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version