Site icon Bloggistan

MS Dhoni: धोनी ने अनोखे अंदाज में फैंस के साथ खिंचाया फोटो, लोगो ने जम कर की तारीफ

MS Dhoni

MS Dhoni

MS Dhoni: रिटायरमेंट के बाद भी महेंद्र सिंह धोनी का जलवा अब भी बरकरार है. महेंद्र सिंह धोनी अब भी फैंस के दिलों में वैसे ही राज करते हैं जैसे वह मैदान पर करते थे. हाल ही में महेंद्र सिंह धोनी का कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है. जिसमें वह कभी बाइक चलाते तो कभी फैंस से मिलते दिख रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है. धोनी का यह अंदाज लोगों को पसंद आ रहा है. लोग इसे लाइक्स कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

धोनी की यह तस्वीर है वायरल

रिटायरमेंट के बाद महेंद्र सिंह धोनी रांची में अपने आवास पर रहते हैं. अक्सर वह रांची की सड़कों पर बाइक से घूमते तो कभी किसी फैंस के साथ सेल्फी खिंचवाते दिख जाते हैं. ऐसा ही अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल है. जिसमें महेंद्र सिंह धोनी अपने फैंस के साथ बिल्कुल कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं. तस्वीरों में माही मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं और फैंस के साथ फोटो खिंचवा रहे हैं. धोनी की यह अदा उनके चाहने वाले खूब पसंद कर रहे है. भारत के पूर्व कप्तान अक्सर अपने फैंस का दिल रखने के लिए फैंस के साथ फोटो खिंचवाते नजर आते हैं.

धोनी का जलवा है बरकरार

MS Dhoni

गौरतलब हो के महेंद्र सिंह धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से अलविदा ले लिया है. धोनी काफी साल पहले ही टीम इंडिया को अलविदा कह चुके है. लेकिन वह फिलहाल आईपीएल खेलते है. उनका क्रेज आईपीएल के दौरान देखने लायक लायक था. जब भी आईपीएल में वह मैदान पर आते थे पूरा स्टेडियम धोनी के नाम से गूंज गया था. वही इस साल भारत विश्व कप का आयोजन कर रहा है. पिछली बार साल 2011 में भारत ने विश्व कप आयोजन किया था. जिसे महेन्द्र सिंह धोनी की अगुवाई में भारत ने जीता था.

Exit mobile version