Site icon Bloggistan

MS Dhoni ने बताया उनके जीवन का सबसे खुशहाल पल, इस दिन का किया ज़िक्र, हुए भावुक

MS Dhoni: भरते इस वक्त हर तरफ विश्वकप का खुमार चढ़ा हुआ है. हो भी क्यों न 12 साल बाद भारत में विश्वकप का योजन हुआ. दुनिया की 10 मजबूत टीम भारत के अलग अलग शहरों में अपने खेल का प्रदर्शन दिखा रहीं हैं. इन सभी के साथ भारत इस विश्वकप शानदार रादर्शन भी कर रहा है. 12 साल पहले जब विश्वकप का आयोजन हुआ था तब भारत ने महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में ये खिताब अपने नाम किया था. 1983 के बाद यह भारत का दूसरा विश्वकप था.

धोनी ने क्या कहा

वहीं भारत के पूर्व कप्तान और बेस्ट फिनिशर महेंद्र सिंह धोनी इन दिनो काफी सुर्खियों में हैं. धोनी इन दिनो कई अलग अलग इवेंट में शिरकत दे रहें हैं. हर दिन उनकी कोई न कोई तस्वीर यह वीडियो विराट होती रहती है. वहीं अब धोनी ने अपने जीवन के सबसे खुशहाल पल के बारे में बताया है. धोनी ने कहा “मेरे करियर का सबसे अच्छा पल 2011 विश्व कप फाइनल जीतने से 20 मिनट पहले था. जब यह स्पष्ट था कि भारत जीतेगा, तो वानखेड़े की पूरी भीड़ ने ‘वंदे मातरम’ गाना शुरू कर दिया. वह एक अवास्तविक एहसास था.”

ये भी पढे़ :World Cup 2023: इस खिलाड़ी ने बीच मैदान रोहित को लगाई लताड़, हिटमैन भी दिखें गुस्से में, वीडियो वायरल

दर्शकों की उम्मीद ज्यादा

वहीं आपको बता दें भारत ने 2011 का खिताब जब अपने नाम किया था तब पूरे स्टेडियम का माहौल बिल्कुल अलग था होता भी क्यों न 28 साल बाद भारत विश्व चैंपियन बना था. वहीं महेंद्र सिंह धोनी ने आखिरी छक्का मार इस पल को और भी खास कर दिया था. वहीं इस बार भी विश्वकप भारत में हो रहा है. और सभी लोग ये उम्मीद कर रहें हैं के भारत इस साल भी विश्वकप का खिताब अपने नाम करे.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version