Site icon Bloggistan

MS Dhoni ने इस खिलाड़ी को वजन कम करने की दी सलाह, कहा “चेन्नई के एक शर्त पर लूंगा…”

MS Dhoni: दुनिया की मशहूर लीगों में शुमार इंडियन प्रीमियर लीग की शुरुआत 19 दिसंबर को दुबई से हो जायेगी. दरअसल 19 दिसंबर को आईपीएल के ऑक्शन की तारीख रखी गई है. इस ऑक्शन में एक हजार से भी ज्यादा खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया है. वहीं इस ऑक्शन में टीम की नजर भी कुछ बड़े यंग खिलाड़ियों की तरफ है. ऑक्शन से पहले चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने एक खिलाड़ी से चेन्नई में एंट्री करने से पहले शर्त रख दी है.

वज़न में बाकियों से आगे

दरअसल आपने कई ऐसे खिलाड़ी जरूर देखें होंगे जो की एथलीट के हिसाब से फिट नहीं माने जाते हैं. उनके वजन बाकी खिलाड़ियों से काफी ज्यादा होते हैं. इन्ही खिलाड़ियों की सूची में शरीक होते हैं अफगानिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद. हालाकि 36 वर्षीय इस खिलाड़ी ने अपने बल्ले से काफी बड़े रिकॉर्ड्स बनाए हैं. अफगानिस्तान के लिए खेलते हुए इन्होंने 84 वनडे मुकाबलों में 33 से अधिक की औसत से 2727 रन अपने नाम किए हैं.

ये भी पढ़ें:T20 World Cup के लिए खिलाड़ियों का चयन आसान नही, IPL निभा सकता है अहम भूमिका

धोनी ने क्या कहा

असगर ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा ”2018 एशिया कप के टाई मैच के बाद मेरी एमएस धोनी से लंबी बातचीत हुई. वह एक शानदार कप्तान हैं और भारतीय क्रिकेट के लिए भगवान का उपहार हैं. वह एक अच्छे इंसान हैं. हमने मोहम्मद शहजाद के बारे में काफी बातें कीं.’ मैंने धोनी भाई से कहा कि शहजाद आपका बहुत बड़ा फैन है.” आगे उन्होंने कहा “धोनी ने कहा कि शहजाद का पेट बड़ा है और अगर वह 20 किलो वजन कम कर लें तो मैं उन्हें आईपीएल में चुनूंगा. लेकिन जब शहजाद सीरीज के बाद अफगानिस्तान लौटे तो उनका वजन 5 किलो और बढ़ गया.”

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version