Site icon Bloggistan

MS Dhoni ने खरीदी TVs की ये सस्ती धाकड़ बाइक, फीचर्स जान आपका भी खरीदने का करेगा मन

TVS Ronin

TVS Ronin (image-TVs)

MS Dhoni bought TVS Ronin: इंडियन क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी लग्जरी और धाकड़ कार और बाइक के शौकीन है. जिस वजह से इनके पास एक से बढ़कर एक धाकड़ फीचर्स और परफार्मेंस वाली गाड़ियां मौजूद है. अब इनके इस कलेक्शन में एक नया नाम जुड़ गया है. धोनी ने इस बार TVS Ronin बाइक को खरीदा है. जिसका लुक हर किसी का दिल जीत रहा है. हालांकि यह बाइक काफी सस्ती है. इस बाइक की कीमत 1.49 लाख रुपये से शुरू होती है. जिसे हर कोई आसानी से खरीद सकता है.
TVS Ronin (imageBikewale)

आपकी जानकारी के लिए बता दे कंपनी ने इस शानदार बाइक को पिछले साल ही लॉन्च किया था. जिसकी पॉपुलैरिटी और लुक पर MS धोनी भी फिदा हो गए हैं.

धोनी (MS Dhoni) बाइक कलेक्शन

आपको बता दे इंडियन क्रिकेटर और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी गाड़ियों के शौकीन हैं, जिस वजह से उनके गराज में एक से बढ़कर एक महंगी गाडियां है. अगर बात इनकी लग्जरी बाइक के बारे में करें तो बता दे इनके पास Confederate X132 Hellcat, Harley Davidson Fat Boy, Kawasaki Ninja ZX-14 और Kawasaki Ninja H2 जैसी बाइक्स भी हैं. इसके अलावा उनके पास Suzuki Shogun, YamahaRX100 और Yamaha RD350 जैसी क्लासिक बाइक्स भी हैं. इन बाइक्स में Confederate X132 Hellcat सबसे महंगी बाइक है, जिसकी कीमत 30 लाख रूपए है.

कम्पनी ने दी जानकारी

कंपनी ने खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट कर यह जानकारी साझा किया है. जिसमें एमएस धोनी बाइक के साथ नजर आ रहे हैं. टीवीएस मोटर कंपनी के बिजनेस हेड विमल सुंबली धोनी को बाइक की चाबी देते नजर आ रहे हैं.

कैसा है इसका इंजन और परफार्मेंस?

आपकी जानकारी के लिए बता दे, TVS Ronin में कंपनी ने 225.9cc का एयर/ऑयल-कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया है, जो 3750rpm पर 7,750rpm की पावर और 19.93Nm का टॉर्क जेनरेट कर सकता है. यह बाइक परफार्मेंस के मामले में भी जबरदस्त है. इस बाइक में इंजन में 5 स्पीड गियरबॉक्स का इस्तेमाल किया गया है. वही इस बाइक की टॉप स्पीड 70 से 80kmph है.

क्या है इसमें खास?MS Dhoni

अगर आप भी इस बाइक को खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो बता दे कि कंपनी ने इस बाइक को 3 वेरिएंट में पेश किया है, जिसे आप 6 कलर में खरीद सकते हैं. इसके बेस वेरिएंट में सिंगल टोन कलर और सिंगल चैनल ABS मिलता है. वहीं, इसके टॉप वेरिएंट की बात करें तो इसमें ट्रिपल टोन कलर के साथ डुअल चैनल ABS मिलता है. वहीं, इसमें T शेप के DRLs भी हैं. वही बात इसके लुक की करें तो बता दे यह बाइक ग्राहक को पहली नजर में दीवाना बना देगी.

ये भी पढ़ें : 2023 Hyundai Verna: धांसू लुक के साथ नई वरना का हुआ खुलासा, मिलेंगे शानदार फीचर्स, जानें

Exit mobile version