Site icon Bloggistan

MS Dhoni: राँची की सड़को पर सैर करते दिखे धोनी, बाइक देख सबके उड़े होश

Ms Dhoni

Ms Dhoni

MS Dhoni: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी किसी न किसी कारण चर्चा में बने रहते हैं. उनका और बाइक का प्यार लोगों से छुपा हुआ नहीं है. अक्सर बाइक चलाते तो कभी उनके घर के अंदर बाइक के कलेक्शन का फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है. गौरतलब हो कि महेंद्र सिंह धोनी एक बड़े बाइक लवर हैं. उनके पास कई तरह की बाइक मौजूद है. जिनकी कीमत करोड़ों में बताई जाती है अब सोशल मीडिया पर धोनी का एक वीडियो धूम मचा रहा है. जहां वह अपने होमटाउन रांची में बाइक चलाते रोड पर दिखाई दे रहे हैं.

सड़को पर बाइक चलाते दिखे धोनी

Ms Dhoni

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान हाल ही में रांची की सड़कों पर होंडा रिप्सोल 150 चलाते दिखे. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. धोनी के फैंस इस वीडियो को काफी ज्यादा शेयर कर रहे हैं. आपको बताते हैं धोनी का वीडियो अक्सर वायरस होता रहता है. जिसमें वह कभी किसी फैन से मिलते हुए तो कभी रोड पर बाइक चलाते हुए दिखाई देते हैं. यही वजह है कि धोनी की फैन फॉलोइंग रिटायरमेंट के बाद भी उसी तरह बनी हुई है. फैंस धोनी की एक झलक पाने के लिए उनके घर के बाहर खड़े रहते हैं. गौरतलब हो के पहली बार नहीं है जब धोनी का बाइक चलाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हो धोनी अक्सर बाइक चलाते हुए रांची के सड़कों पर देखे जाते हैं.

भारत कर रहा विश्व कप का आयोजन

World Cup

वहीं आपको बता दें यह साल भारत में विश्व कप का है भारत इस साल विश्व कप का आयोजन कर रहा है. ऐसे में फैंस महेंद्र सिंह धोनी को सबसे ज्यादा याद कर रहे हैं. दरअसल जब साल 2011 में महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में भारत ने विश्व कप खेला था और जीत हासिल की थी. 2011 में भी भारत विश्व कप का आयोजक रहा था. वहीं कई फैंस ने धोनी को रिटायरमेंट से यू टर्न लेने की मांग तक कर डाली है कई फैंस का ऐसा कहना है कि धोनी को विश्व कप के लिए अपने रिटायरमेंट से यू टर्न ले लेना चाहिए और एक बार फिर भारत के लिए खेलना चाहिए.

यह भी पढ़े:- Shreyas Iyer का यह वीडियो देख आपकी आंखे हो जाएंगी नम, तेज़ी से हो रहा वायरल

Exit mobile version