Site icon Bloggistan

Mohammad Shami को लेकर कोच ने दिया चौकाने वाला बयान, जो कहा सुन आप भी चौंक जाएंगे

Mohammad Shami: विश्वकप में भारत के महान गेंदबाज मोहम्मद शामी ने शानदार प्रदर्शन किया है. शामी ने कई मुकाबलों में 5 विकेट अपने नाम किया था. वहीं अब भारत के तेज़ गेंदबाज मोहम्मद शामी को लेकर भारत के बॉलिंग कोच पारस म्हाम्ब्रे ने चौकाने वाला बयान दिया है. दरअसल पारस के मुताबिक कोई भी कोच मोहम्मद शामी जैसा कलाकार गेंदबाज नही बना सकता. अपको बता दें शामी ने विश्वकप में अपने तूफानी गेंदबाजी से सबको हैरान कर दिया था.

बॉलिंग कोच ने क्या कहा

भारत के कोच पारस ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से बातचीत में कहा “अगर मैं कहूं कि कोच शमी जैसा गेंदबाज तैयार कर सकते हैं, तो मैं झूठ बोलूंगा. अगर एक गेंदबाज गेंद को हर बार सीधी सीम पर डाल सकता है तो दुनिया का हर दूसरा गेंदबाज शमी होगा. यह एक ऐसी स्किल है जिसे शमी ने बहुत कड़ी मेहनत से हासिल किया है. उन्होंने साल दर साल मेहनत करते हुए खुद को एक लाजवाब गेंदबाज के रूप में विकसित किया है.”

ये भी पढ़ें:T20 World Cup के लिए खिलाड़ियों का चयन आसान नही, IPL निभा सकता है अहम भूमिका

दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भी जायेंगे शामी

वहीं आगे पारस ने कहा “सीम पर गेंद के बाद गेंद फेंकना और कलाई की सही स्थिति के साथ उसे किसी भी दिशा में घुमाना एक दुर्लभ स्किल सेट है. बहुत सारे गेंदबाज सीम पर गेंद डालते हैं लेकिन वे पिच पर गिरने के बाद सीधी हो जाती हैं.” वहीं आपको बता दें शामी दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भी खेलेंगे. इसे लिए उनका नाम टीम में शामिल किया गया है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version