Site icon Bloggistan

Mohammad Shami की झलक पाने के लिए उमड़ी भीड़, बढ़ाई गई सुरक्षा, देखें वीडियो

Mohammad Shami: विश्वकप में अपने गेंदबाजी से विरोधी टीम के बल्लेबाजों की कमर तोड़ने वाले मोहम्मद शमी की चर्चा इन दिनों काफी तेज है. दरअसल विश्व कप में शानदार प्रदर्शन के बाद मोहम्मद शमी की लोकप्रियता में इजाफा हुआ है. फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए लंबी लाइन तक लगा रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो खुद तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया. इस वीडियो में फैंस की एक लंबी कतार देखी जा सकती है.

देखें वीडियो

अपको बता दे मोहम्मद शमी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो उनके फार्म हाउस का बताया जा रहा है जिसमें फैंस एक लंबी कतार में खड़े दिख रहे हैं. फैंस मोहम्मद शमी से मिलने वा एक झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतजार करते दिखे. वहीं इसी के साथ फैंस की बढ़ती तादाद को देखते हुए मोहम्मद शमी के सुरक्षा में भी इजाफा किया गया. शमी से मिलने के लिए फैंस बेहद बेसब्र दिख रहे थे.

बढ़ी लोकप्रियता

आपको बता दे मोहम्मद शमी ने विश्व कप के दौरान शानदार गेंदबाजी की थी. उन्होंने इस विश्व कप सबसे ज्यादा विकेट चटकाने का रिकॉर्ड अपने नाम किया था. विश्व कप में मोहम्मद शमी ने कुल 24 विकेट चटकाएं, वही मोहम्मद शमी ने 7 विकेट हॉल भी अपने नाम किया था. इस बेहतरीन प्रदर्शन के बाद मोहम्मद शमी की लोकप्रियता में काफी ज्यादा इजाफा हुआ है. वहीं अब उम्मीद की जा रही है कि दक्षिण अफ्रीका दौरे पर मोहम्मद शमी टेस्ट क्रिकेट में भी ऐसा ही कुछ कमाल कर दिखाएंगे.

Exit mobile version