Site icon Bloggistan

माइक्रोसॉफ्ट के Satya Nadella भी हुए इस खिलाड़ी के मुरीद, बीच मीटिंग पूछते हैं स्कोर

Satya Nadella: भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की फैन फॉलोइंग बाकी के खिलाड़ियों से कहीं ज्यादा है. शायद इसी लिए विराट उन चुनिंदा खिलाड़ियों में से आते हैं जो देश विदेश सब जगह काफी प्रसिद्ध होते हैं. विराट की फैन फॉलोइंग सिर्फ भारत ही नहीं पूरे विश्व में काफी ज्यादा है. विराट कोहली इन दिनो काफी चर्चे में भी रहें हैं. वहीं अब विराट कोहली के फैन फॉलोइंग को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है.

किंग कोहली के हैं फैन

दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ सत्य नाडेला भी भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के काफी बड़े फैन हैं. अपको बता दें नाडेला भी मूल रूप से भारतीय ही हैं. नाडेला पूरी भारतीय टीम के बड़े फैन हैं खास कर किंग कोहली के. दी न्यू यॉर्कर की रिपोर्ट के मुताबिक नाडेला अपने जरूरी मीटिंग के दौरान भी विश्वकप के समय विराट के स्कोर पूछा करते थे.

ये भी पढे़ :Rahul Dravid फिर बने टीम इंडिया के हेड कोच, बीसीसीआई ने की अधिकारिक घोषणा

विराट का प्रदर्शन रहा जबरदस्त

अपको बता दें विराट का विश्वकप सफर काफी अच्छा रहा. विराट को मैन ऑफ द टूर्नामेंट का अवॉर्ड भी मिले. वहीं विराट की फैन फॉलोइंग मेसी और रोनाल्डो के बाद सबसे ज्यादा है. अपने खेल के कारण विराट लोगों के दिलों में राज करते हैं. यही वजह है कि किंग कोहली बाकी खिलाड़ियों से काफी अलग हैं.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version