Site icon Bloggistan

Rohit Sharma की कप्तानी पर इस दिग्गज ने दिया बड़ा बयान, कहा “अगर ऐसा किया तो…”

Rohit Sharma: भारतीय टीम इस समय दक्षिण अफ्रीका दौरे पर है ऐसे में टीम की कमान तीन अलग-अलग कप्तानों के हाथ में है. T20 की कमान सूर्यकुमार यादव संभाल रहे हैं तो वहीं वनडे की कमान केएल राहुल के हाथों में सौंप गई है. हालांकि टेस्ट सीरीज में रोहित वापस से टीम इंडिया की कमान संभालते नजर आएंगे. वही इसको लेकर अब भारत की पूर्व दिग्गज गेंदबाज इरफान पठान ने बड़ी बात कही है. इरफान ने रोहित की कप्तानी पर बयान दिया है.

क्या बोले इरफान

इरफान पठान के मुताबिक अगर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट सीरीज जीत जाते हैं तो उनका नाम भारत के इतिहास में सबसे सर्वश्रेष्ठ कप्तान और प्लेयर के रूप में दर्ज हो जाएगा. वहीं आगे इरफान ने बोला रोहित शर्मा कप्तान के साथ ओपनिंग बल्लेबाज भी है और उन्होंने इंग्लैंड में जिस तरह खेला वह बिल्कुल काबिले तारीफ था. उनका मानना है कि रोहित ने जिस तरह इंग्लैंड में बल्लेबाजी की थी वह दक्षिण अफ्रीका में भी उसी तरह बल्लेबाजी करने के लिए खुद को तैयार करेंगे.

रोहित संभालेंगे कमान

आपको बता दे भारतीय टीम इस वक्त दक्षिण अफ्रीका दौरे पर है जहां उसे तीन T20, तीन एक दिवसीय और दो टेस्ट सीरीज खेलनी है. भारत के दो टेस्ट सीरीज जिसमें से एक सेंचुरियन तो वही दूसरा केपटाउन में खेला जाएगा. इसकी कमान भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा के हाथों में होगी वही टीम में कई दिग्गज खिड़की वापसी भी करेंगे.

Exit mobile version