Site icon Bloggistan

IPL 2024: इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने आईपीएल में खेलने की इच्छा की ज़ाहिर, कही दिल की बात

IPL 2024: दुनिया की सबसे मशहूर क्रिकेट लीग आईपीएल में अब कुछ महीने बाकी रह गए हैं. ऐसे में इसको लेकर हर तरफ चर्चा तेज है. वहीं हर खिलाड़ी का सामना होता है की वह आईपीएल जैसे बड़े लीग खेलें. ऐसी ही कुछ इच्छा हाल में पकिस्तान के एक तेज गेंदबाज ने जताई है. पाकिस्तान के तेज़ गेंदबाज हसन अली ने अपने इंटरव्यू में कहा की वह भी चाहते हैं की आईपीएल खेले.

हसन अली ने क्या कहा

पकिस्तान के तेज़ गेंदबाज हसन अली ने समां लाउंज पर बात करते हुए कहा “हर खिलाड़ी आईपीएल खेलना चाहता है और मेरी भी यह ख्वाइश है कि मैं उस लीग में खेलूं. वह दुनिया की सबसे बड़ी लीग में से एक है. अगर मुझे भविष्य में मौका मिला तो मैं जरूर वहां खेलंगूा.” अपको बता दें आईपीएल के पहले सीजन में कई पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था. इसमें शोएब मलिक, शाहिद अफरीदी जैसे नाम शामिल हैं.

ये भी पढे़ :26/11 हमले के पूरे 15 साल, मुंबई इंडियंस और सहवाग ने ऐसे किया शहीदों को याद

इस कारण लगा बैन

देश की आर्थिक राजधानी कही जाने वाली मुंबई पर जब हमला हुआ तो उसके बाद से पाकिस्तानी खिलाड़ियों का आईपीएल में खेलने पर बैन लगा दिया गया. 2008 में हुए मुंबई हमले के बाद भारत ने पड़ोसी मुल्क से सभी तरह के रिश्ते खत्म कर दिए थे. पाकिस्तान और भारत के बीच सभी तरह के व्यापार के संबंध भी खत्म हो गए थे.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version