Site icon Bloggistan

IPL 2024: खिलाड़ियों के फेर बदल पर गुजरात टाइटंस का कड़ा रुख, कह डाली बड़ी बात

IPL 2024 से पहले टीमों में बड़े फेर बदल देखने को मिले. ट्रेड के नियम के तहत गुजरात टाइटंस को खिताब जिताने वाले कप्तान हार्दिक पांड्या वापिस से अपनी पुरानी टीम मुंबई इंडियंस में आ गए हैं. आईपीएल के इतिहास में इसे सबसे बड़ा ट्रेड माना जा रहा है. वहीं अब गुजरात टाइटंस के सीओओ यानी चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर ने खुलासा किया की एक टीम ने गुजरात के स्टार गेंदबाज का ट्रेड के लिए रुख किया.

गुजरात के सीओओ ने क्या कहा

गुजरात टाइटंस के सीओओ यानी चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर अरविंदर सिंह ने बिना किसी टीम का नाम लिए बताया की किसी टीम ने उनके स्टार गेंदबाज मोहम्मद शामी का ट्रेड के लिए रुख किया. उन्होंने कहा कि किसी भी टीम को डायरेक्ट खिलाड़ियों से कॉन्टैक्ट नही करना चाहिए. सीओओ ने न्यूज 18 पर एक सवाल का जवाब देते हुए कहा “मुझे लगता है कि किसी भी फ्रेंचाइज़ी का प्लेयर या कोचिंग स्टाफ से डायरेक्ट कॉन्टेक्ट करना गलत है. टीमों को बीसीसीआई की प्रक्रिया फॉलो करनी चाहिए.”

ये भी पढ़ें: Gambhir vs Sreesanth: बीच मैदान में दिग्गजों के बीच हुई तगड़ी लड़ाई, श्रीसंत ने बताया पूरा मामला

गवाया अपना कप्तान

अपको बता दें हाल ही में गुजरात टाइटंस ने अपने कप्तान को गवाया है. दरअसल आईपीएल शुरू होने से पहले ही बड़ा खेल देखने को मिला. गुजरात के सफल कप्तान हार्दिक पांड्या अपनी पुरानी टीम मुंबई इंडियंस में वापिस चले गए हैं. ये डील ट्रेड नियम के तहत हुई. हालाकि बदले में गुजरात ने कोई भी खिलाड़ी नही खरीदा. ये डील कैश में हुई.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version